By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रंगदारी मांगने के आरोप में दो सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर

;

- sponsored -

गया जिले में दो दारोगा पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. जिसपर कार्रवाई करते हुए एसएसपी राजीव मिश्रा ने बाराचट्टी थाने के दो सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं थानाध्यक्ष को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

रंगदारी मांगने के आरोप में दो सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर

सिटी पोस्ट लाइव : गया जिले में दो दारोगा पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है. जिसपर कार्रवाई करते हुए एसएसपी राजीव मिश्रा ने बाराचट्टी थाने के दो सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं थानाध्यक्ष को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है. जानकारी अनुसार बाराचट्ठी थाने के दारोगा धर्मेंद्र कुमार और हरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.  इसके साथ ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

बताया जाता है कि गुरुवार की रात जीटी रोड स्थित गोल्डन होटल पर खड़ी सरिया लदी दो ट्रक के ड्राइवर को दरोगा धर्मेंद्र कुमार और हरेंद्र कुमार द्वारा बेवजह गिरफ्तार कर लिया गया और छोड़ने की एवज में एक लाख की रंगदारी की मांग की गई. ड्राइवर की सूचना पर ट्रक के मालिक पैसे की रकम लेकर थाना पहुंचे. लेकिन इस बात की जानकारी एसएसपी राजीव को मिल चुकी थी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जिसके बाद उन्होंने खुद बाराचट्टी थाना पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात की और प्रथम दृष्टया यह मामला सही पाया. वहीँ इस पूरी घटना को रोकने में नाकाम रहे थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. सिटी एसपी पूरी रिपोर्ट बना रहे हैं जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.