By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दुर्गा प्रतिमा देख घर लौट रहे 2 युवकों को मारी गोली, छानबीन में जुटी है पुलिस.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :पटना की तरह ही बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में भी बाइक सवार अपराधियों द्वारा दुर्गा पूजा के दौरान दो युवकों को गोली मार देने की खबर आई है.इस हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं.पुलिस के अनुसार बेला थाना क्षेत्र के बाया गांव के बौद्धि स्थान मोड़ के समीप ये हमला हुआ जब राम ईश्वर महतो और उपेंद्र महतो बुधवार शाम लगभग पौने आठ बजे नरगा गांव से दुर्गा प्रतिमा का दर्शन करने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे.

पहले से घात लगाये बाइक स्वर अपराधियों ने पैक्स गोदाम के पास पहुंचने पर सफेद रंग की अपाचे बाइक से उन्हें ओवरटेक कर रोक दिया और गोली मारकर (Firing) फरार हो गए. इस हमले में राम ईश्वर के पेट और उपेंद्र के हाथ में गोली लगी है.दोनों लोगों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बाद में परिजनों ने दोनों घायलों को शहर के नंदीपत अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि राम ईश्वर गांव में ही जड़ी का कारखाना चलाता है और उपेंद्र उस कारखाने में कारीगर है.

घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, बीडीओ राजीव कुमार, सीओ प्रभात कुमार, सुरसंड सर्किल इंस्पेक्टर अरूण कुमार, थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन किया. पुलिस के अनुसार राम ईश्वर पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य पद का संभावित प्रत्याशी है. हमले का एक कारण ये भी हो सकता है.सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने बताया विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.