By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जमीन विवाद में चाचा को भाला फेक मारा, इलाज के दौरान मौत

;

- sponsored -

दुमका जिले में भतीजा ने भाला से मारकर चाचा को मौत के घाट उतार दिया। मृतक चाचा 58 वर्षीय नरेश साह है। घटना सरैयाहाट थाना क्षेत्र के पांडोकेसो गांव की है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, दुमका: दुमका जिले में भतीजा ने भाला से मारकर चाचा को मौत के घाट उतार दिया। मृतक चाचा 58 वर्षीय नरेश साह है। घटना सरैयाहाट थाना क्षेत्र के पांडोकेसो गांव की है। घटना गुरूवार देर रात की है। जानकारी के अनुसार गोतिया में चाचा-भतीजा लगने वाले आपस में खा-पी रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। पूर्व से जमीन विवाद चल रहा था। विवाद बढ़ा और दोनों में लाठी-डंडा से मारपीट होने लगी। इसी बीच आरोपी भतीजा ने भाला फेक वार किया। जिससे गंभीर रूप से चाचा घायल हो गया। गंभीर अवस्था में इलाज के लिए देवघर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
जहां इलाज के दौरान चाचा की मौत हो गई। मामले में मृतक के पत्नी के बयान पर चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपी में कुलदेव साह, मिठू साह, प्रदुम साह एवं एक महिला कंचन देवी के नाम है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की धर पकड़ में जुट गई है। सभी आरोपी फरार है। मामले में थाना प्रभारी पिंकू यादव ने शुक्रवार को बताया कि जमीन विवाद में मारपीट हुई है। जिसमें एक की मौत हो गई। पुलिस मामले में चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।
;

-sponsored-

Comments are closed.