By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीमेंट की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने किया 490 कार्टन शराब जब्त

- sponsored -

बिहार में शराबबंदी के बाद भी आए दिन शराब  की बड़ी खेप बिहार में पकड़ी जा रही है. लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के बाद भी इन तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कभी वे सब्जियों में तो कभी एम्बुलेंस में शराब को लाने का काम कर रहे हैं.

-sponsored-

सीमेंट की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने किया 490 कार्टन शराब जब्त

सिटी पोस्ट लाइव बिहार में शराबबंदी के बाद भी आए दिन शराब  की बड़ी खेप राज्य में पकड़ी जा रही है. लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के बाद भी इन तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कभी वे सब्जियों में तो कभी एम्बुलेंस में शराब को लाने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में एकबार फिर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल गोपालगंज पुलिस और उत्पाद विभाग ने डीसीएम ट्रक से 490 कार्टन शराब जब्त किया है वहीं कुचायकोट पुलिस ने भी महज 24 घंटे में तीन ट्रक शराब के साथ तीन धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है.

दोनों कार्रवाई कुचायकोट के बलथरी चेकपोस्ट पर यूपी सीमा के समीप की गई है. एसपी राशिद जमा के मुताबिक गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर शराब की खेप मंगाने वाले और भेजने वाले की खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बरामद शराब की कीमत डेढ़ करोड़ बताई जा रही है. एसपी राशिद जमां ने बताया कि यूपी सीमा से आने वाली शराब की तस्करी को लेकर जिले में एसआईटी का गठन किया गया है. जो आने जाने वाले वाहनों की जाँच करती है. इसी जांच के दौरान पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक में शराब बरामद किया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.