By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अस्पताल में महिला की आबरू लूटने की नाकाम कोशिश, तीन कर्मचारी गिरफ्तार

;

- sponsored -

बिहार के छपरा जिले मढौरा थाना के नौतन गांव के पास एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती एक महिला मरीज के साथ दुष्कर्म (Rape) की कोशिश करने का मामला सामने आया है. सबसे हैरत की बात ये है कि ये नापाक कोशिश  अस्पताल के ही तीन कर्मचारियों ने किया है.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के छपरा जिले मढौरा थाना के नौतन गांव के पास एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती एक महिला मरीज के साथ दुष्कर्म (Rape) की कोशिश करने का मामला सामने आया है. सबसे हैरत की बात ये है कि ये नापाक कोशिश  अस्पताल के ही तीन कर्मचारियों ने किया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर अस्पताल के ईन तीनों कर्मचारियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.गुरुवार की रात महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी. लेकिन आज सुबह महिला के साथ अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने दुष्कर्म की कोशिश की.

महिला के देवर के अनुसार उसकी भाभी को को बीती रात इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज सुबह भाभी को अकेला छोड़कर वह  चाय लाने बाजार चला गया. अकेली महिला को देख अस्पताल के तीन कर्मचारियों ने उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी. लेकिन बीमार महिला ने हिम्मत नहीं हारी और दरिंदो को जमकर विरोध किया. इस दौरान महिला के शरीर पर दरिंदों ने दांत से काट लिया. इसी बीच महिला का देवर वहां  पहुंचा तो  महिला ने उससे पूरी बात बताई जिसके बाद उसने हंगामा शुरू कर दिया.मामले का खुलासा होने के बाद स्थानीय लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. हालांकि बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने 3 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया इसके बाद लोग शांत हुए.

महिला अमनौर की रहने वाली बताई जा रही है. फिलहाल मढौरा थाना की पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.आरोपियों में अनु पांडे, गुड्डू कुमार और रानू कुमार का नाम शामिल है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मढ़ौरा के डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.