By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश सरकार पर बरसे उपेंद्र कुशवाहा, पूछा- कितनी लाशों के बाद होश में आएगा शासन

- sponsored -

अपने चुनाव क्षेत्र में हुई हत्या के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध दिया है. आज तो गठबंधन धर्म की उन्होंने धज्जी उड़ा दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री से कड़े शब्दों में ट्वीट कर सवाल पूछा है कि ‘नीतीश कुमार जी, कितनी लाशों के बाद होश में आएगा शासन?’

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : वैशाली जिले के जंदाहा प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी की हत्या से केन्द्रीय राज्य मंत्री व रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा बिफर पड़े हैं.उन्होंने  इस हत्या के बाद सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध दिया है.वैसे तो शुरू से उनका नीतीश कुमार के साथ छतीस का रिश्ता रहा है .लेकिन आज तो गठबंधन धर्म की उन्होंने धज्जी उड़ा दी है. एनडीए केप्रमुख  घटक दल जेडीयू  के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर  बढ़ते अपराध को लेकर जमकर निशाना साधा है.

सोमवार की दोपहर में वैशाली के के जंदाहा प्रखंड में वहां के प्रमुख की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जंदाहा प्रखंड कार्यालय में घुसकर जमकर तोड़फोड़ किया. जैसे ही यह खबर उपेन्द्र कुशवाहा तक पहुंची उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये कहा कि रालोसपा नेता मनीष सहनी की हत्या काफी दुखद है. उन्होंने कहा कि इस हत्या से उनका मन काफी व्यथित है. उन्होंने मुख्यमंत्री से कड़े शब्दों में ट्वीट कर सवाल पूछा है कि ‘नीतीश कुमार जी, कितनी लाशों के बाद होश में आएगा शासन?’

गौरतलब है कि सोमवार को वैशाली के जंदाहा प्रखंड में अपराधियों ने जंदाहा प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के समय प्रमुख मनीष सहनी अपने कार्यालय में बैठे हुए थे. तभी अपराधियों ने कार्यालय में घुसकर उनके सीने में 3 गोली मारी. .जब तक वहां मौजूद अधिकारी व लोग कुछ समझ पाते, तब तक अपराधी फरार हो गये. प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी को लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वे नहीं बच सके. वहीं इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने प्रखंड कार्यालय में हंगामा और तोड़फोड़ किया.पुलिस फायरिंग में 6 लोग गंभीररूप से घायल हो गए हैं.

Also Read

-sponsored-

रालोसपा के सुप्रीमो के बाद उनकी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता जीतेंद्र नाथ ने प्रेस रिलीज़ जारी कर मनीष सहनी की हत्या की निंदा करते हुए कहा  कि बिहार में अपराधिक वारदातें चिंताजनक रूप से बढ़ गई हैं. उन्होंने बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताते हुए कहा कि मनीष के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं हुई तो उनकी पार्टी के कार्यकर्त्ता सड़क पर उतर जायेगें.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.