By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जमुई के कारोबारी से 5 करोड़ की रंगदारी मांग, मुंबई में मामला दर्ज.

जमुई लोकसभा से पूर्व प्रत्याशी रह चुके हैं उपेंद्र रविदास, मुंबई में करते हैं बड़ा कारोबार .

;

- sponsored -

तीन बार जमुई से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके रविदास  का कारोबार मुंबई में है और उन्होंने इस मामले में मुंबई के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार रविदास ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के सीएमडी उपेंद्र रविदास को बुधवार के दिन मैसेज भेज कर किसी ने 5 करोड़ रुपए नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी है.मुंबई पुलिस अब इस मामले में बिहार पुलिस से संपर्क करनेवाली है.

-sponsored-

-sponsored-

जमुई के कारोबारी से 5 करोड़ की रंगदारी मांग, मुंबई में मामला दर्ज.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के  जमुई से लोक सभा चुनाव लड़ चुके एक बड़े  कारोबारी उपेंद्र रविदास से 5 करोड़ की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है. तीन बार जमुई से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके रविदास  का कारोबार मुंबई में है और उन्होंने इस मामले में मुंबई के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार रविदास ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के सीएमडी उपेंद्र रविदास को बुधवार के दिन मैसेज भेज कर किसी ने 5 करोड़ रुपए नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी है.

धमकी देने वाले ने मैसेज के आखिर में लाल सलाम लिखा है. रविदास को उनके पर्सनल मोबाइल नंबर पर यह मैसेज मिला है, जिसके बाद उन्होंने मुंबई के समता नगर थाने में 6 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई है. उपेंद्र रविदास को जिस तरह धमकी वाला मैसेज मिला है इस बात की आशंका जताई जा रही है कि जमुई से जुड़े नक्सली संगठन का इसके पीछे हाथ हो. पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.उपेंद्र रविदास मूल रूप से जमुई के झाझा के रहने वाले हैं. वह जमुई लोकसभा का चुनाव 2009 में समता पार्टी, 2014 में जेएमएम और हालिया चुनाव बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर लड़ चुके हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.