By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ये चार डकैत हैं करोडपति, चढ़े वैशाली पुलिस के हत्थे, पूछताछ में हुए कई बड़े खुलासे

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

ये चार डकैत हैं करोडपति, चढ़े वैशाली पुलिस के हत्थे, पूछताछ में हुए कई बड़े खुलासे

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की वैशाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ऐसे चार अपराधियों को पकड़ा है जो करोडपति हैं. इनके पास से लूट के 10 लाख रुपये मिले हैं. भारी मात्रा में विदेशी मुद्रा मिला है. 20 लाख से ज्यादा के सोने के जेवरात मिले हैं. इनके पास से चांदी और डायमंड भी बरामद हुआ है.

इस गिरोह के पास से पुलिस को दो देसी पिस्टल, 6 कारतूस और एक टाटा सूमो गाड़ी भी मिला है. वैशाली पुलिस के मुताबिक राजापाकर थाना इलाके से डकैतों गिरफ्तार किया गया. ये चारों डकैत टाटा सूमो गाड़ी से लूटे गए सामान को ठिकाने लगाने के तलाश में थे. बरामद किए गए सोने और चांदी के जेवरात की कीमत तकरीबन 20 लाख रुपए आंकी जा रही है. जबकि डकैतों के पास से लाखों के डॉलर और यूरो मनी के नोट बरामद किए गए. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए डकैतों ने राज्य के कई जिलों में डकैती की घटना को अंजाम दिया है. डकैती से कमाये करोड़ों रुपए से जमीन जायदाद भी खरीदा है.यानी सभी चारो डकैत डकैती को ही अपना व्यवसाय बन चुके थे .और अबतक सभ करोडपति बन चुके हैं.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

पटना सिटी के रहने वाले एक आरोपी रामकिशोर सिंह उर्फ बाबा ने खुलासा किया है कि वह अपनी बेटी को पटना के महंगे स्कूल में पढ़ाना चाहता था. इसलिए उसने डकैती को अपना धंधा बना लिया. वैशाली एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि पूर्व में पकड़े गए नौ डकैतों की निशानदेही पर इन्हें पकड़ा गया है. पुलिस इनकी तलाश में थी.इस गिरोह का सरगना अभी  जेल में है . गिरोह के सदस्य लूट के बचे सामानों को ठिकाना लगाने की ताक में थे. इसी दौरान पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर सभी डकैतों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.अब पुलिस इनकी सम्पति की जांच कर उसे जप्त करने के लिए कानून का सहारा लेगी.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.