By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वाजपेयी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर की पिटाई का विडियो वायरल

Above Post Content

- sponsored -

मोतिहारी महात्मा गांधी सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के सहायक प्रोफेसर संजय कुमार की असामाजिक तत्वों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को शेयर कर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मोतिहारी महात्मा गांधी सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के सहायक प्रोफेसर संजय कुमार की असामाजिक तत्वों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को शेयर कर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल, शुक्रवार दोपहर बाद नगर थाना क्षेत्र के आजादनगर स्थित अपने घर पर मौजूद संजय कुमार के घर पर कुछ लड़के पहुंचे और लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी थी.उसका विडियो भी किसी ने बना लिया था जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

घटना के बाद सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे संजय कुमार के समर्थन में हॉस्पिटल गेट के पास जामकर छात्र आरजेडी ने हंगामा किया.सड़क पर आगजनी कर यातायात घंटों बाधित कर दिया. संजय कुमार के साथ हुई मारपीट करने वालों ने सोशल मीडिया पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के ऊपर गलत टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए  उन्हें निशाना बनाया था. संजय कुमार ने दुसरे के पोस्ट को शेयर करने की बात बताते हुए पोस्ट में किसी तरह के असंसदीय भाषा के उपयोग से इंकार किया है.

जख्मी संजय के बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है, लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है. संजय कुमार ने अपने ऊपर हुए हमले का आरोप कुलपति अरविंद अग्रवाल पर लगाया है. इस घटना के बाद जख्मी संजय को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. वहां उनसे मिलने कई राजद नेता पहुंच रहे हैं.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

दूसरी ओर बिहार के सहायक प्रोफेसर पर हमले को लेकर बिहार में राजनीति गर्मा गई है. शनिवार को राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने एक साथ सरकार पर निशाना साधा है. दोनों ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. तेजस्वी ने पूछा कि नीतीश जी आप सीएम हाउस में आरएएसएस की शाखा खोलकर सरसंघचालक क्यों नहीं बन जाते.

तेजप्रताप ने ट्वीट किया है कि सुशासन वाली सरकार में दंगाइयों का खुब बोलबाला है. पहले एक मंत्री के दंगाई बेटे का कारनामा तो देखा ही, अब मोतिहारी में एबीवीपी कार्यकर्ताओं का मनोबल देखिए. दिनदहाड़े सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को भगा-भगा के पिट दिया. सुशासन अभी गहरी नींद में है. खबरदार जो किसी ने डिस्टर्ब किया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.