By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा में मुखिया जी की सोटाई का विडियो सोशल मीडिया में वायरल

;

- sponsored -

बिहार के नालंदा  जिले के परबलपुर प्रखण्ड के पिलीच पंचायत से बड़ी खबर आ रही है.इस पंचायत के मुखिया राजेन्द्र तांती के साथ मारपीट की वारदात हुई है. मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मुखिया को गांव के ही रामदास रविदास द्वारा लाठियों से पिटते नजर आ रहे हैं.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नालंदा  जिले के परबलपुर प्रखण्ड के पिलीच पंचायत से बड़ी खबर आ रही है.इस पंचायत के मुखिया राजेन्द्र तांती के साथ मारपीट की वारदात हुई है. मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मुखिया को गांव के ही रामदास रविदास द्वारा लाठियों से पिटते नजर आ रहे हैं. बताया जाता है कि वे पिलीच हाई स्कूल में बने क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण कर लौट रहे थे. उसी दौरान रामदास रविदास ने पूर्व के विवाद को लेकर गली गलौज करते हुए लाठियों से हमला कर दिया.

ग्रामीणों ने बीच बचाव कर मुखिया को वहाँ से हटा दिया. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो इलाके में तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद उन्होंने इसकी लिखित शिकायत थाने में की है. जिसके बाद पुलिस ने हमलावर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.लेकिन सवाल ये है कि मुखिया जी क्यों पिटे जा रहे हैं.अगर ऐसे ही मुखिया जी पीटे जायेगें तो वो क्वारेंटाइन सेंटरों पर काम कैसे कर पायेगें.उन्हें लोगों के बीच मास्क बांटने की जिम्मेवारी दी गई ,उसे कैसे निभायेगें?

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.