By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर निगरानी का छापा, अवर निबंधक के कई ठिकानों से 30 लाख रुपये बरामद.

- sponsored -

मुजफ्फरपुर निगरानी का छापा, अवर निबंधक के कई ठिकानों से 30 लाख रुपये बरामद.. मुजफ्फरपुर के जिला अवर निबंधक संजय कुमार ग्वालिया के विरुद्ध निगरानी थाने में 53 लाख 65 हजार 500 रुपये की आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया है.निगरानी विभाग के एक अधिकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान निवेश के कई कागजात भी वरामद हुए हैं.जांच के बाद करोड़ों रूपये की वैध सम्पति का खुलासा हो सकता है.

Below Featured Image

-sponsored-

मुजफ्फरपुर निगरानी का छापा, अवर निबंधक के कई ठिकानों से 30 लाख रुपये बरामद.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के  मुजफ्फरपुर जिले में निगरानी विभाग ने बड़ी कारवाई कर दी है. निगरानी विभाग की टीम ने जिले के जिला अवर निबंधक के कई ठिकानों पर छापेमारी की है. अब तक की छापेमारी में 30 लाख रुपये नगद बरामद किया गया है.रजिस्ट्रार के पटना के खाजपुरा स्थित मुंडेश्वरी इंक्लेव और मुजफ्फरपुर स्थित कार्यालय और आवास पर एक  साथ छापेमारी की गई. छापेमारी में नगद के अलावा निवेश संबंधित कागजात, विभिन्न बैंकों के पासबुक बरामद किया गया है.

मुजफ्फरपुर के जिला अवर निबंधक संजय कुमार ग्वालिया के विरुद्ध निगरानी थाने में 53 लाख 65 हजार 500 रुपये की आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया है.निगरानी विभाग के एक अधिकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान निवेश के कई कागजात भी वरामद हुए हैं.जांच के बाद करोड़ों रूपये की वैध सम्पति का खुलासा हो सकता है.

Also Read

-sponsored-

सूत्रों के अनुसार जिला निबंधन कार्यालय में खुल्लेयम रिश्वत लिए जाने की शिकायत को पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता से लिया था.घुसखोर  जिला अवर निबंधक को रंगेहाथ दबोचने की तैयारी की थी. शिकायतें लगातार मिल रही थीं लेकिन पकडे नहीं जा रहे थे. फिर क्या था निगरानी विभाग के अधिकारियों ने उनके ठिकानों पर छापेमारी का फैसला लिया.छापेमारी में निगरानी विभाग को बड़ी कामयाबी भी मिल गई.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.