By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अस्पताल से रफूचक्कर हुआ भागलपुर जेल में बंद कुख्यात अपराधी विकास झा

- sponsored -

भागलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के बहुचर्चित इंजिनियर हत्याकांड का आरोपी कुख्यात अपराधी विकास झा फरार हो गया है। कुख्यात विकास झा भागलपुर सेंट्रल जेल में बंद था और उसे इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच ले जाया गया था। विकास झा दरभंगा में हुए दो इंजिनियरों की हत्याकांड का मुख्य आरोपी है।

अस्पताल से रफूचक्कर हुआ भागलपुर जेल में बंद कुख्यात अपराधी विकास झा

सिटी पोस्ट लाइवः भागलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के बहुचर्चित इंजिनियर हत्याकांड का आरोपी कुख्यात अपराधी विकास झा फरार हो गया है। कुख्यात विकास झा भागलपुर सेंट्रल जेल में बंद था और उसे इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच ले जाया गया था। विकास झा दरभंगा में हुए दो इंजिनियरों की हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। बताया जा रहा है कि जेल में बंद कुख्यात विकास झा को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच इलाज के लाया गया था। जहां वह शौच जाने के बहाने सुरक्षा गार्डों को चकमा देकर फरार हो गया है। विकास के फरार होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस ने विकास के भाई आयुष को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ कर रही है। बता दें कि विकास झा कुख्यात संतोष झा का शूटर है। उसपर दरभंगा में दो इजीनियरों की हत्या किए जाने आरोप है। को पुलिस ने 31 दिसंबर 2015 को गिरफ्तार किया था। विकास झा भागलपुर कैंप जेल में बंद था। बीमार होने की वजह से उसे इलाज के लिए भागलपुर के जेएलएनएमसीएच लाया गया था।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.