By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अतिक्रमण हटाने गए प्रशासन की टीम पर ग्रामीणों ने कर दिया हमला, जमकर हुई मारपीट

- sponsored -

रोहतास जिला के करगहर प्रखंड के सेमरी गांव में एक तालाब के जमीन पर अतिक्रमण हटाने गए प्रशासन की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों के हमले में करगहर के प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) मोहम्मद असलम की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए।

Below Featured Image

-sponsored-

अतिक्रमण हटाने गए प्रशासन की टीम पर ग्रामीणों ने कर दिया हमला, जमकर हुई मारपीट

सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास जिला के करगहर प्रखंड के सेमरी गांव में एक तालाब के जमीन पर अतिक्रमण हटाने गए प्रशासन की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों के हमले में करगहर के प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) मोहम्मद असलम की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। वही बीडीओ (BDO) के अलावे अंचलाधिकारी (CO) सूरजेश्वर श्रीवास्तव के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की गई। ग्रामीणों का आरोप था कि अतिक्रमण हटाने में प्रशासन पक्षपात कर रही है।

बता दें कि ‘जल जीवन हरियाली’ योजना के तहत जलाशय के आसपास के अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। इसी सिलसिले में नोटिस देकर आज सेमरी गांव में तालाब के जमीन पर अतिक्रमण हटाया जा रहा था। जेसीबी से कच्चे एवं पक्के घरों को तोड़ा जा रहा था। जिसका ग्रामीण विरोध करने लगे। इस दौरान जेसीबी मशीन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

Also Read

-sponsored-

आधे घंटे तक गांव रणक्षेत्र में तब्दील रहा। इस हंगामे में प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) तथा अंचलाधिकारी(CO) को भी चोटें आई हैं। मौके पर पहुंचे अनुमण्डल पदाधिकारी (SDM) राजकुमार गुप्ता एवं अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी (SDPO) ह्र्दयकान्त ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.