By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मरीज की मौत पर ग्रामीणों ने किया बवाल, द होप हॉस्पिटल में की तोड़फोड़

;

- sponsored -

रामगढ़ थाना क्षेत्र के रांची रोड स्थित द होप हॉस्पिटल में रविवार की सुबह एcक मरीज की मौत पर ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: रामगढ़ थाना क्षेत्र के रांची रोड स्थित द होप हॉस्पिटल में रविवार की सुबह एक मरीज की मौत पर ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया है। हॉस्पिटल के मुख्य गेट से लेकर अंदर तक तोड़फोड़ की गई। साथ ही कई कर्मचारियों के साथ मारपीट भी हुई। इस मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी विद्या शंकर ने बताया कि रविवार की सुबह द होप हॉस्पिटल में याकूब अंसारी (25 )  की मौत हो गई थी। याकूब मनुआ फुलसराय का रहने वाला था। उसकी मौत की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी, सैकड़ों लोग हॉस्पिटल पहुंच गए। वहां पहले तो हल्ला गुल्ला किया गया, फिर आक्रोशित ग्रामीणों ने पूरे हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर दी। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।
सिकलिन बीमारी से ग्रसित था याकूब : डॉ शरद जैन
Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

द होप हॉस्पिटल के निदेशक डॉ शरद जैन ने बताया कि याकूब अंसारी सिकलिन बीमारी से ग्रसित था। इस बीमारी में मरीज का खून काफी गाढ़ा हो जाता है। जिसकी वजह से से ही मरीज की मौत हुई है। 23 अक्टूबर को याकूब के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान ही उसकी मौत हुई। पहले तो परिजनों ने याकूब की लाश को अपने कब्जे में ले लिया और फिर इसके बाद गांव वालों के साथ मिलकर पथराव शुरू कर दिया।
मरीज के पोस्टमार्टम के लिए पुलिस से की गई गुजारिश
डॉ शरद जैन ने बताया कि याकूब की लाश का पोस्टमार्टम भी नहीं हुआ है। इस मामले में रामगढ़ थाने को एक आवेदन भी दिया गया है। जिसमें इस बात की गुजारिश की गई है कि मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाए। जिससे यह स्पष्ट हो जाएगा कि उसकी मौत की वजह क्या थी। मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने चिकित्सकों पर बेतूका आरोप लगाया और फिर पूरे हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की, जो एक संगीन अपराध है।
;

-sponsored-

Comments are closed.