By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी को जेल में VIP ट्रीटमेंट देना पड़ा जेलर को महंगा.

VIP सुविधा देकर फंस गए तत्कालीन कारा अधीक्षक, CM के आदेश पर विभागीय कार्यवाही शुरू. शुरू.

- sponsored -

खुदी राम बोस केंद्रीय कारा के तत्कालीन अधीक्षक राजीव कुमार झा पर आरोप है कि उन्होंने बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को अनुचिंत ढ़ंग से कारा अस्पताल वार्ड में रखा था. उसे अनुचित लाभ देकर जेल मैनुअल की धज्जी उड़ाई. उन्होंने अपनी ड्यूटी का सही तरीके से निर्वहन नहीं किया.

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के  मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल में विशेष सुविधा देना जेलर को महंगा पड़ गया. ब्रजेश ठाकुर को जेल में विशेष सुविधा देने के आरोपी खुदी राम बोस केंद्रीय कारा के तत्कालीन अधीक्षक राजीव कुमार झा के खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू हो गई है.गृह विभाग ने तिरहुत कमिश्नरी के आयुक्त को संचालन पदाधिकारी नियुक्त किया है.

खुदी राम बोस केंद्रीय कारा के तत्कालीन अधीक्षक राजीव कुमार झा पर आरोप है कि उन्होंने बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को अनुचिंत ढ़ंग से कारा अस्पताल वार्ड में रखा था. उसे अनुचित लाभ देकर जेल मैनुअल की धज्जी उड़ाई. तत्कालीन अधीक्षक पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ड्यूटी का सही तरीके से निर्वहन नहीं किया.मुजफ्फरपुर प्रशासन द्वारा जेल में की गई छापेमारी में 12 मोबाईल समेत कई अन्य आपत्तिजनक सामानों की बरामदगी हुई थी.

-sponsored-

गृह मंत्री यानि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश पर आरोपी तत्कालीन जेल अधीक्षक के खिलाफ विभागीय कार्यवाही चलाने का आदेश गृह विभाग ने जारी कर दिया है.सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर जेल अधीक्षक के खिलाफ कारवाई शुरू हुई है.

Also Read

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.