By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

AK-47 मामले में अनंत सिंह के बाद अब विवेका पहलवान के जेल जाने की बारी

AK-47 को प्लास्टिक का खिलौना बताकर बूरे फंसे अनंत के जानी दुश्मन विवेका पहलवान

- sponsored -

AK-47 लहराने वाले विवेक पहलवान के दोनों गुर्गों ने पुलिस के सामने ये कबूल कर लिया है कि वो AK-47 प्लास्टिक का नहीं बल्कि असली था. वह लोहे का था और उससे ग़दर मचा चुके हैं .दोनों शागिर्द विक्की और चंदन के द्वारा AK  47 के असली होने के कबूलनामे के बाद अब पुलिस विवेका की खोज में जुट गई है.

AK-47 मामले में अनंत सिंह के बाद अब विवेका पहलवान के जेल जाने की बारी

सिटी पोस्ट लाइव : अब बहुत जल्द ही मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ उनके जानी दुश्मन विवेक पहलवान जेल में नजर आयेगें. अनंत सिंह अपने घर से AK-47 के वरमदगी की वजह से जेल पहुंचे हैं और अब विवेक पहलवान उस AK-47 की वजह से जेल पहुँचनेवाले हैं जिसे वो खुद प्लास्टिक का बता चुके हैं.

दरअसल, अनंत सिंह के घर से AK -47 और ग्रेनेड की वरमदगी के बाद दो लोगों का AK-47 लहराते हुए एक विडियो वायरल हो गया. अनंत सिंह ने आरोप लगाया कि AK-47 लहराने वाले उनके दुश्मन विवेक पहलवान के लोग हैं. विवेक पहलवान ने भी स्वीकार कर लिया कि ये लोग उनके लोग हैं. और AK-47 लहराने की ये तस्वीर उनके घर की है. लेकिन उन्होंने ये सफाई दी कि ये AK-47 प्लास्टिक का है. असली नहीं नकली है. लेकिन AK-47 लहराने वाले विवेक पहलवान के दोनों गुर्गों ने पुलिस के सामने ये कबूल कर लिया है कि वो AK-47 प्लास्टिक का नहीं बल्कि असली था. वह लोहे का था और उससे निकली गोली से लोग मर भी जाते हैं.

Also Read

-sponsored-

दोनों शागिर्द विक्की और चंदन के द्वारा AK  47 के असली होने के कबूलनामे के बाद अब पुलिस उसकी खोज में जुट गई है. अब ये दोनों AK-47 कहाँ हैं, अभीतक पता नहीं चला है. पुलिसिया पूछताछ में दोनों के द्वारा ये स्वीकार कर लिए जाने के बाद कि जो AK-47 दिख रहा है वह खिलौना नहीं बल्कि असली है, विवेक पहलवान बुरे फंस गए हैं. वो खुद कबूल कर चुके हैं कि ये विडियो उनके घर में बना था.

वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस की भारी किरकिरी हुई थी. बाढ़ थानाध्यक्ष ने 30 अगस्त को खुद के बयान पर बाढ़ थाने में केस दर्ज किया था, जिसमें विवेका पहलवान के भतीजा कर्मवीर सिंह विक्की और चंदन को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.अब पुलिस विवेक पहलवान को खोज रही है ताकि उसके हाथ उनके दो AK-47 आ सके.अगर ऐसा हुआ तो बहुत जल्द ही विवेक पहलवान भी अनंत सिंह के साथ बेउर जेल में नजर आयेगें.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.