By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रर्वतन दारोगा के घर पर निगरानी के छापे में मिली अकूत संपति, रंगीन मिजाजी की भी खुली पोल

;

- sponsored -

खबर समस्तीपुर से है जहां एक प्रवर्तन दारोगा के घर पर निगरानी विभाग ने छापेमारी की है और छापेमारी के बाद जो खुलासे हुए हैं वे बेहद चैकाने वाले हैं। घूसखोर दारोगा ने न सिर्फ अकूत संपति अर्जित की है बल्कि दो शादियां भी की है। निगरानी प्रवर्तन दारोगा का घर पर जब छापेमारी शुरू की तो कैश के साथ साथ दारोगा के रंगीले मिजाज का भी राज खुलता गया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

प्रर्वतन दारोगा के घर पर निगरानी के छापे में मिली अकूत संपति, रंगीन मिजाजी की भी खुली पोल

सिटी पोस्ट लाइवः खबर समस्तीपुर से है जहां एक प्रवर्तन दारोगा के घर पर निगरानी विभाग ने छापेमारी की है और छापेमारी के बाद जो खुलासे हुए हैं वे बेहद चैकाने वाले हैं। घूसखोर दारोगा ने न सिर्फ अकूत संपति अर्जित की है बल्कि दो शादियां भी की है। निगरानी प्रवर्तन दारोगा का घर पर जब छापेमारी शुरू की तो कैश के साथ साथ दारोगा के रंगीले मिजाज का भी राज खुलता गया. निगरानी विभाग को छापेमारी के दौरान पता चला कि दारोगा श्यामनंदन ने दो शादियां की है.

निगरानी के अधिकारियों का कहना है कि काली कमाई को सेट करने के लिए श्याम नंदन ने 2 शादियां की ताकि पैसे और प्रोपर्टी को डिस्ट्रीब्यूट किया जा सके.घूसखोर प्रवर्तन दारोगा ने पटना में भी खूब माल बटोरा है. पटना में श्यामनंदन के तीन ठिकानों पर छापेमारी की गई.कदमकुआं के दिनकर चैक और सैदपुर नहर शिवम अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर 211 के साथ साथ कंकड़बाग के अशोक नगर में तीन घर हैं.निगरानी की टीम ने जब श्यामनंदन की बेटी का अकाउंट खंगाला तो पता चला कि वो भी बाप के काली कमाई पर पूरा ऐश करती है. श्यामनंदन की बेटी ने हवाई यात्रा, महंगे रेस्टोरेंट और होटलों पर काफी खर्च किया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.