By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पत्नी ने दे दी पति की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

पत्नी ने दे दी पति की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी

सिटी पोस्ट लाइव : एक पत्नी ने ऐसा कारनामा किया है जिससे पति-पत्नी का रिश्ता तार-तार हो गया है.बिहार के पूर्णिया  की संगीता देबी ने अपने पति (Husband) की हत्या (Murder) की सुपारी दे दी. पूर्णिया पुलिस ने जब जिले के बहुचर्चित उप-मुखिया पति पप्पू यादव हत्याकांड (Murder Case) की तहकीकात शुरू की तो उसके कातिलों में पहला नाम पत्नी का ही सामने आया. दरअसल, उप-मुखिया संगीता देवी का किसी गैर मर्द से अवैध संबंध (Illegal Relation) था, जिसमें उसका पति बाधा बन रहा था. इसके बाद संगीता ने कथित तौर पर अपने पति को रास्ते से हटाने का फैसला लिया और हत्या की सुपारी (Contract) पांच लाख रुपए में दी. इस मामले में पुलिस ने सुपारी किलर (Contract Killer) समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को उनके पास से दो पिस्तौल, पांच कारतूस, बाइक औऱ मोबाइल भी मिले हैं. एसपी विशाल शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुये कहा कि 26 मई को चनका गांव में उप-मुखिया संगीता देवी के पति पप्पू यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में श्रीनगर थाना में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया था. पुलिस ने जब इस छानबीन शुरू की तो साक्ष्य के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पुलिस के अनुसंधान के अनुसार पप्पू यादव की पत्नी संगीता देवी का गांव के ही ललन यादव के साथ अवैध संबंध था. पप्पू यादव इस रिश्ते का विरोध कर रहा था .नाराज संगीता देवी ने अपने पति पप्पू यादव को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की सुपारी दे दी. मुंगेर के सुपारी किलर संतोष चौधरी को पांच लाख की सुपारी उसने दे दी. एसपी ने बताया कि इस मामले में संतोष चौधरी, ललन यादव औऱ निशांत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उपमुखिया संगीता देवी फरार हो गई है.

सबसे ख़ास बात ये है कि इस हातिर पत्नी ने पति की हत्या के बाद सीजेएम कोर्ट में खुद ही मामला दर्ज करवा कर अपने पति के हत्यारे की गिरफ्तारी का अनुरोध किया था. लेकिन पुलिस अनुसंधान में उसका सारा खेल सामने आ गया. हत्या के दिन के सीसी टीवी वीडियो फुटेज में उप-मुखिया अपने पति के शव पर दहाड़ मारकर रोने का नाटक भी कर रही है. लेकिन पुलिस ने अब इस हत्या के राज से पर्दा उठा दिया है.पुलिस के अनुसार  सुपारी किलर संतोष चौधरी पर कई लोगों की हत्या का आरोप है. वो मुंगेर से हथियारों की तस्करी भी करता था. इसके अलावे कुछ लोगों की हत्या करने का भी सुपारी ले रखा था.सुपारी किलर तो अपना अपराध कबूल चूका है लेकिन हत्यारिन पत्नी फरार है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.