By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया में विदेश यात्रा के बाद छुपी हुई थी महिला, खुला भेद, किया गया क्वारेंटाइन

;

- sponsored -

बिहार के पूर्णिया  जिले में विदेश से लौटी महिला के घर में छुपे होने का मामला सामने आया है.ये मामला तब प्रकाश में आया जब युवती की तबियत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई और वह ईलाज कराने अस्पताल पहुँच गई.इस महिला का  विदेश ट्रैवल हिस्ट्री सामने आया है.विदेश से वापस लौटने की सूचना के बाद इस महिला को शहर के हॉलीडे होटल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में क्वारेंटाइन किया गया है.

-sponsored-

-sponsored-

पूर्णिया में विदेश यात्रा के बाद छुपी हुई थी महिला, खुला भेद, किया गया क्वारेंटाइन

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्णिया  जिले में विदेश से लौटी महिला के घर में छुपे होने का मामला सामने आया है. ये मामला तब प्रकाश में आया जब युवती की तबियत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई और वह ईलाज कराने अस्पताल पहुँच गई. इस महिला का  विदेश ट्रैवल हिस्ट्री सामने आया है. विदेश से वापस लौटने की सूचना के बाद इस महिला को शहर के हॉलीडे होटल में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में क्वारेंटाइन किया गया है. बताया जा रहा है कि पूर्णिया सदर अस्पताल में जिले के बनमनखी से आई हुई एक युवती अपना चिकित्सकीय जांच  करवाने   पहुंची. इस दौरान डॉक्टरों द्वारा युवती किस-किस मिली और उसकी ट्रैवल हिस्ट्री मांगी.

डॉक्टरों द्वारा ट्रैवल हिस्ट्री की मांग किये जाने के बाद युवती कुछ भी बताने की जगह चिकित्सकीय जांच करने के लिए दबाव बनाने लगी. जिसके बाद डॉक्टरों को संदेह हुआ तुरंत युवती की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई.बताया जा रहा है कि जब प्रशासन और डॉक्टरों के द्वारा युवती पर दबाव बनाया गया तो युवती ने बताया वह कुछ दिन पूर्व सऊदी अरब से आई है. उसका स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं लग रहा था जिस कारण उसने अपना स्वास्थ्य जांच कराने सदर अस्पताल पूर्णिया आई. जिसके बाद प्रशासन ने एहतियातन उसे क्वारेंटाइन सेंटर में ऱखा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.