By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

त्योहारों में भी अपराधियों को चैन नहीं, पूजा पंडाल से घर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने कानून को आंख दिखाई है. पटना सिटी में एक जमीन कारोबारी की देर रात हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि 25 वर्षीय जमीन कारोबारी बबलू चौधरी रात 2 बजे पूजा पंडाल से अपने घर जा रहा था.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने कानून को आंख दिखाई है. पटना सिटी में एक जमीन कारोबारी की देर रात हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि 25 वर्षीय जमीन कारोबारी बबलू चौधरी रात 2 बजे पूजा पंडाल से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियों ने पीछे से फायरिंग कर दी. एक गोली बबलू की पीठ में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज किसी ने नहीं सुनी, जिस वजह से घटना की जानकारी लोगों को काफी देर बाद हुई. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

जानकारी अनुसार बबलू चौधरी के घर के पास ही एक पूजा पंडाल बना है. मंगलवार देर रात 2 बजे बबलू वहीं था. पंडाल के बगल में ही बबलू अपने कुछ साथियों के साथ बैठकर ताश खेला. इस दौरान वहां पर कुछ लोगों से उसकी झड़प भी हुई थी. इसके कुछ देर बाद बबलू जालान स्कूल के पास स्थित अपने घर जाने के लिए निकला. तभी पीछे से बदमाश आए और उस पर फायरिंग कर दी. घटना पूजा पंडाल से महज चंद कदम दूर ही पर घटी, लेकिन किसी को भी कुछ पता नहीं चला. काफी देर बाद लोगों ने शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.