By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हाथ में पोस्टर लेकर अपनी किडनी बेच रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा तो बताई दुःख भरी दास्तां

HTML Code here
;

- sponsored -

आपने अक्सर लोगों को साईकिल, कार या सर पर फेरी लगा सामान बेचते देखा होगा. लेकिन कोई पोस्टर हाथों में लेकर अपनी किडनी बेचे ये अनोखी बात है और हैरान करने वाली भी. ये मजाक नहीं बल्कि सच्चाई है. एक युवक अपने हाथ में बड़ा सा पोस्टर लेकर पटना की सड़कों पर अपनी किडनी बेचता पाया गया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आपने अक्सर लोगों को साईकिल, कार या सर पर फेरी लगा सामान बेचते देखा होगा. लेकिन कोई पोस्टर हाथों में लेकर अपनी किडनी बेचे ये अनोखी बात है और हैरान करने वाली भी. ये मजाक नहीं बल्कि सच्चाई है. एक युवक अपने हाथ में बड़ा सा पोस्टर लेकर पटना की सड़कों पर अपनी किडनी बेचता पाया गया. जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने अपनी दुःख भरी दास्तां बताई. उसने अपने सास-ससुर, पत्नी और साले को ब्लैकमेलर बताया. इतना ही नहीं कई गंभीर आरोप भी लगाए.

युवक का नाम संजीव कुमार बताया जाता है जो पटना का ही रहने वाला है. उसका कहना है कि ससुराल वाले 5 साल से उसे उसकी पत्नी से नहीं मिलने दे रहे हैं. जब वह उससे मिलने जाता है तो ससुराल वाले मारपीट करते हैं. वह बेवजह पैसों की डिमांड करते हैं. प्रशासन भी उसकी मदद नहीं कर रहा है, इससे वह पूरी तरह से टूट गया है. वह समझ नहीं पा रहा है कि क्या करे.

संजीव का कहना है कि प्रशासन कहीं से भी मदद नहीं कर रहा है. वह प्रार्थनापत्र देते-देते थक गया है. कई बार जिलाधिकारी, SP, थानेदार से मिल चुका है, लेकिन कहीं कोई कार्रवाई नहीं करता. शिकायत की फाइल मोटी हो गई, लेकिन न्याय नहीं मिला. उसकी पत्नी जब 4 महीने की गर्भवती थी, तब ससुराल वालों ने उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। इतना ही नहीं गर्भपात के लिए उसे ही जिम्मेदार बताया जा रहा है. ससुरालवालों ने मारपीट के साथ गर्भपात कराने का केस भी उस पर दर्ज करा दिया है. संजीव का कहना है कि वह अग्रिम जमानत पर बाहर है और न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

संजीव ने बताया कि उसके ससुराल वाले मोटी रकम की डिमांड कर रहे हैं. लेकिन मेरे पास पैसे नहीं है. जिसकी वजह से उसके पास बस यही इकलौता रास्ता बचा है. उसने बताया कि कुछ लोगों ने उससे किडनी खरीदने के लिए बात भी की है. लेकिन यदि वो किडनी खरीदते हैं तो सारा पैसा ससुराल वालों को देकर अपनी जिन्दगी खत्म कर लेगा.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.