By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूजा के पंडाल में तमंचा लहराकर डीजे की धुन पर थिरक रहे थे युवा, वीडियो वायरल

;

- sponsored -

बेगूसराय में एक वायरल वीडियो ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या त्योहारों की खुमारी युवाओं पर ऐसी छाती है कि वे कानून हाथ में लेने से भी नहीं हिचकिचाते और कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे किसी भी त्योहार का रंग बेरंग हो जाता है?

-sponsored-

-sponsored-

पूजा के पंडाल में तमंचा लहराकर डीजे की धुन पर थिरक रहे थे युवा, वीडियो वायरल

सिटी पोस्ट लाइवः बेगूसराय में एक वायरल वीडियो ने यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या त्योहारों की खुमारी युवाओं पर ऐसी छाती है कि वे कानून हाथ में लेने से भी नहीं हिचकिचाते और कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे किसी भी त्योहार का रंग बेरंग हो जाता है? सवाल इसलिए है क्योंकि बेगूसराय को लेकर एक वीडियो वायरल है जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि कृष्ण जन्माष्टमी पूजा के दौरान एक पंडाल में डीजे की धून पर कुछ युवकों ने तमंचे लहराये हैं। वीडियो में युवक तमंचे लहराते देखे भी जा रहा है और यह वीडियो बेगूसराय के मुफ्स्सिल थाना क्षेत्र के हेमरा के एक पंडाल का बताया जा रहा है लेकिन सिटी पोस्ट इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

सवाल यह भी है कैसे पुलिस को भनक नहीं लगती है ऐसे करतूतों की? युवकों ने फायरिंग भी की है। इसलिए यह सवाल जायज है कि आखिर पूजा और त्योंहारों के माहौल में युवा ऐसी शरारत कर बैठते हैं जिससे वे भक्त कम अपराधी ज्यादा लगते हैं और सवाल यह भी कि क्या ऐसे शरारती तत्वों में मन में कानून का का भय नहीं जो खुलेआम तमंचे लहराते हैं। सवला यह भी है कि आखिर स्थानीय प्रशासन यह कब सुनिश्चित करेगा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो और आगे से ऐसी घटना न हो।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.