By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : फेसबुक पेज पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में युवक गिरफ्तार

- sponsored -

बेगूसराय में फेसबुक पर भगवान कृष्ण और राधा को लेकर अश्लील टिप्पणी करना एक युवक को उस वक्त मंहगा पड़ गया, जब दर्जनों की संख्या में लोग टिप्पणी करने वाले युवक के दुकान पर पहुंचकर हो हल्ला शुरू कर दिया.

-sponsored-

बेगूसराय : फेसबुक पेज पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में युवक गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में फेसबुक पर भगवान कृष्ण और राधा को लेकर अश्लील टिप्पणी करना एक युवक को उस वक्त मंहगा पड़ गया, जब दर्जनों की संख्या में लोग टिप्पणी करने वाले युवक के दुकान पर पहुंचकर हो हल्ला शुरू कर दिया. हालांकि स्थानीय लोगों ने संयम से काम लेते हुए घटना की सूचना पुलिस को दी. बाद में पुलिस मौके पर पहुंच युवक को हिरासत में ले लिया.

Also Read

-sponsored-

दरअसल फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया वार्ड नंबर 2 निवासी मोहम्मद इकबाल ने अपने फेसबुक आईडी से भगवान कृष्ण और राधा को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी. राजवाड़ा निवासी मोनू कुमार ने फेसबुक पर जब टिप्पणी देखी तो दुकान पहुंच कर लोगों से इसकी शिकायत की. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच मोहम्मद इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में मोनू कुमार की आवेदन पर फुलवरिया थाना में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.