By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रेलवे पटरी पर गर्दन रखकर युवक ने की आत्महत्या

आईपीएल के फाइनल में बड़ा सट्टा हारने की चर्चा 

;

- sponsored -

रामगढ़ थाना क्षेत्र के अरगड्डा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने मंगलवार को रेलवे ट्रैक पर अपनी गर्दन रखकर आत्महत्या कर ली। उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई और उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

-sponsored-

-sponsored-

रेलवे पटरी पर गर्दन रखकर युवक ने की आत्महत्या

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: रामगढ़ थाना क्षेत्र के अरगड्डा रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने मंगलवार को रेलवे ट्रैक पर अपनी गर्दन रखकर आत्महत्या कर ली। उसके ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई और उसका सिर धड़ से अलग हो गया। घटना की सूचना पाकर रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल इसकी सूचना जीआरपी बरकाकाना को दी। मौके पर पहुंचे सोहेल अहमद खान ने बताया कि मृतक की पहचान सिरका निवासी अमित सागर के रूप में हुई है।  इस घटना के बाद आक्रोशित सिरका अरगड्डा के ग्रामीणों ने रांची रोड-बरकाकाना रेलवे लाइन को जाम कर दिया और रेलवे ट्रैक पर लाल झंडा लगाकर धरना पर बैठ गए। इस दौरान वहां से गुजर रही एक मालगाड़ी को अरगड्डा रेलवे स्टेशन पर ही ग्रामीणों ने रोक दिया।

आईपीएल के फाइनल मैच में अमित ने लगाया था बड़ा सट्टा

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सिरका निवासी अमित ने आईपीएल के फाइनल मैच में एक बड़ा सट्टा लगाया था। उसने जिस टीम पर पैसा लगाया था वह टीम हार गई। इसके बाद सट्टेबाजों ने अमित से रुपए की मांग शुरू कर दी। रकम काफी बड़ी होने की बात पुलिस की जांच में सामने आई है। शायद इतनी बड़ी रकम को जुटाने में अमित असफल रहा। इसी वजह से उसके ऊपर भारी मानसिक दबाव बन गया।

मंगलवार को वह अपने स्कूटी से रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और इसी मानसिक दबाव में उसने आत्महत्या कर ली। जीआरपी, आरपीएफ और जिला पुलिस के बीच खींचातानी को लेकर रेलवे ट्रैक पर अमित की लाश घंटों पड़ी रही। अमित की लाश का पोस्टमार्टम कराने को लेकर जीआरपी, आरपीएफ और रामगढ़ जिला पुलिस के बीच चल रही खींचातानी के कारण 6 घंटे से उसकी लाश रेलवे ट्रैक के पास ही पड़ी है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.