By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपनी दुल्हनिया लाने हेलिकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, सेल्फी लेने के लिए मची होड़

- sponsored -

-sponsored-

अपनी दुल्हनिया लाने हेलिकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, सेल्फी लेने के लिए मची होड़

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नालंदा में एक बरात ऐसी आई जिसे देखने के लिए वगैर आमंत्रण के सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दूल्हा दुल्हन को देखने के लिए लोग उमड़ पड़े. न कोई स्वागत करने वाला ना ही नाश्ता पानी की व्यवस्था फिर भी लोग बेहद खुश थे. पहलीबार उन्हें इस तरह का दूल्हा देखने को मिला था जो हेलीकाप्टर से दुल्हनिया लेने गावं में पहुंचा था. नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के मनारा गांव में जब दुल्हे राज हेलीकाप्टर से पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए लोग ठीक उसी तरह उमड़ पड़े जैसे चुनाव में नेताओं को हेलीकाप्टर को देखने उमड़ पड़ते हैं.

ग्रामीणों को अपनी आँखों पर भरोसा नहीं हो रहा था कि उनके गांव दुल्हन को लेने के लिए दूल्हा किसी बग्गी या महंगी गाड़ी की बजाय हेलिकॉप्टर से आया है. जानकारों के मुताबिक नालंदा जिला में ये पहली बारात थी जिसमें दूल्हा हेलिकॉप्टर से पहुंचा था. चंडी प्रखंड के चित्तर विगहा गांव से निकली बारात नूरसराय प्रखंड के ग्रामीण इलाके मनारा पहुंची. दुल्हन की विदाई हेलिकॉप्टर से हुई.रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ सपनों का राजकुमार अपनी माशूका या फिर दूल्हन को लेने आम तौर पर महंगी गाड़ियों से ही आते हैं. लेकिन जब रियल लाइफ में अगर कोई दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने महंगी गाड़ी की बजाय हेलिकॉप्टर से आ जाए तो लोग हैरान तो होगें ही.

Also Read

-sponsored-

दूल्हा डिप्लोमा इंजीनियर है. उसने इस हेलिकॉप्टर को शादी के लिए विशेष तौर पर दिल्ली से किराए पर मंगवाया था. गांव में हुई इस हाईटेक बारात को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही. बारात विदा करने गई ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हेलिकॉप्टर और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने के लिए मारामारी कर रहे थे.दूल्हे ने अपनी जीवन संगनी प्रियंका के साथ सात फेरे लिए और विदाई की रस्म पूरी होने के बाद उड़नखटोले से अपने गांव चंडी प्रखंड के चित्तर विगहा के लिए उड़ान भरी. लोगों के बीच ये शादी और बारात आकर्षण के साथ-साथ चर्चा का भी केंद्र रही.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.