By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

200 फार्मासिस्टों की बहाली की प्रक्रिया शुरू, तकनीकी सेवा आयोग करेगा बहाली.

- sponsored -

फार्मासिस्ट की कमी से बिहार के अस्पताल जूझ रहे हैं . बिहार तकनीकी सेवा आयोग 18 से 28 फरवरी तक फिर से विशेषज्ञ चिकित्सा पदाधिकारी और सामान्य चिकित्सा पदाधिकारी की नियुक्ति का आवेदन लेना शुरू करेगा. इसका विज्ञापन आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित कर दिया गया है.

Below Featured Image

-sponsored-

200 फार्मासिस्टों की बहाली की प्रक्रिया शुरू, तकनीकी सेवा आयोग करेगा बहाली.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेरोजगार नौजवानों के लिए एक अच्छी खबर है खासतौर पर उनके लिए जो फार्मासिस्ट के छात्र हैं. फार्मासिस्ट के 200 खाली पदों पर जल्द ही बहाली की प्रक्रिया शुरू होनेवाली है.गौरतलब है कि राज्य के अस्पतालों में बड़ी संख्या में फार्मासिस्ट के पद खाली पड़े हैं.लेकिन इस बार तकनीकी सेवा आयोग ने तय किया है कि अगले माह से नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी.

दो श्रेणियों में निकले पदों पर आवेदन के लिए बी फार्मा के डिग्री होनी जरूरी है. अप्रैल महीने में इसके काउंसलिंग भी शुरू कर दी जाएगी.फार्मासिस्ट की कमी से बिहार के अस्पताल जूझ रहे हैं और सरकार भी इससे पूरी तरह वाकिफ है. बिहार तकनीकी सेवा आयोग 18 से 28 फरवरी तक फिर से विशेषज्ञ चिकित्सा पदाधिकारी और सामान्य चिकित्सा पदाधिकारी की नियुक्ति का आवेदन लेना शुरू करेगा. इसका विज्ञापन आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित कर दिया गया है.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि तकनीकी सेवा आयोग ने यह अवसर उम्मीदवारों को उपलब्ध कराया है ,जो केवल राज्य सरकार के सरकारी अस्पतालों में कार्यरत चिकित्सकों को सेवा अनुभव का लाभ देने के कारण पिछली बार आवेदन देने से वंचित रह गए थे.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.