By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ध्यान दें, कल से पांच दिन के लिए बैंक है बंद, आज ही निपटा लें जरुरी काम

- sponsored -

बैंक संबंधित अगर आपके पास कोई भी काम है तो उसे जल्द से जल्द आज निपटा लें. आज के बाद यानि 7 नवंबर से लेकर 11 नवंबर तक सभी बैंकं बंद रहेंगे.

-sponsored-

ध्यान दें, कल से पांच दिन के लिए बैंक है बंद, आज ही निपटा लें जरुरी काम

सिटी पोस्ट लाइव : बैंक से जुड़े कामकाज बचे हुए हैं तो आज ही निपटा लें, क्योंकि बैक कल से पांच दिनों की लम्बी छुट्टी पर जा रहा है. बता दें यह दीवाली बैंक कर्मचारियों के लिए बोनस छुट्टी लेकर आया है. जहां उनके लिए ये ख़ुशी की बात है तो आम लोगों को इसकी वजह से कुछ समस्याएं हो सकती है. दरअसल इस बार दीवाली ऐसे समय पर पड़ रही है जिसकी वजह से पांच दिन बैंक बंद रहेंगे, लिहाजा बैंक संबंधित अगर आपके पास कोई भी काम है तो उसे जल्द से जल्द आज निपटा लें. आज के बाद यानि 7 नवंबर से लेकर 11 नवंबर तक सभी बैंकं बंद रहेंगे. 

दीवाली की लंबी छुट्टियां 7 नवंबर से शुरू हो रही है, 8 नवंबर को को गोवर्धन पूजा है और 9 नवंबर को भाईदूज की छुट्टी है. वहीं 10 नवंबर महीने का दूसरा शनिवार है लिहाजा बैंक बंद रहेगा और 11 नवंबर को रविवार है. ऐसे में आज बैंक खुलने के बाद सीधे 12 नवंबर को खुलेंगे. ऐसे में बैंक से जुड़े आपके जितने भी काम उसे आज ही निपटाने की कोशिश करें.

Also Read

-sponsored-

बैंक की लंबी छुट्टियां को देखते हुए त्योहार के मौसम में किसी तरह की खलल नहीं पड़े इसके लिए आज ही बैंक के काम को निपटा लें. गौरतलब है कि त्योहारी मौसम में यह छुट्टी कहीं न कहीं बैंक कर्मचारियों के लिए राहत देने वाली है, लेकिन बिहार के कर्मचारियों के लिए थोड़ा न खुश होने की भी बात है. क्योंकि बिहार का प्रमुख छठ महापर्व सोमवार और मंगलवार को है. ऐसे में उन्हें काम के लिए बैंक आना ही पड़ेगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.