By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में नौकरियों की बहार,बड़े पैमाने पर आंगनबाड़ी सुपरवाईजर की होगी बहाली

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

बिहार में नौकरियों की बहार,बड़े पैमाने पर आंगनबाड़ी सुपरवाईजर की होगी बहाली

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में एकबार फिर से चुनाव बाद नौकरियों की बहार आनेवाली है. बिहार सरकार कहाव बाद बड़े पैमाने पर आंगनबाड़ी सुपरवाईजरों की बहाली करनेवाली है.समाज कल्याण विभाग के जारी आदेश के अनुसार चुनाव के बाद आंगनबाड़ी सुपरवाईजरों की बहाली की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी. आईसीडीएस निदेशक ने शुक्रवार को सभी डीएम को पत्र लिख कर इसकी सूचना दी है.

आईसीडीएस के निदेशक के अनुसार सभी डीएम को निदेश दिया गया है कि आंगनबाड़ी महिला सुपरवाईजर के खाली पदों पर बहाली का काम पूरा कर लेना है.गौरतलब है कि  का काफी दिनों से आंगनबाड़ी महिला सुपरवाईजर के पद खाली हैं..एक-एक सुपरवाईजर के जिम्मे 20-25 केंद्र है इसलिए पर्यवेक्षण एवं अनुश्रवण में परेशानी हो रही है .हर हाल में 13 जुलाई 2019 तक  बहाली प्रक्रिया पूरी कर लेने का निर्देश जिलाधिकारियों को दिया गया है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

आईसीडीएस निदेशक ने नियोजन के रोस्टर को 20 मई तक अतिम रूप देने का निर्देश दिया है. बहाली के लिए विज्ञापन की तारीख 24 मई दिया गया है और कई प्रक्रिया से गुजरते हुए 10 जुलाई तक चयन परिणाम की घोषणा कर देना है. साथ हीं नियुक्ति की सारी प्रक्रिया को 13 जुलाई तक हर हाल में पुरा कर लेना है.आईसीडीएस निदेशक ने सभी डीएम को हर हाल में इस काम को सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर करने का निर्देश दिया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.