By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सिम्फनी कूलर्स द्वारा डेहरी-ऑन-सोन में किया गया डीलर मीट कार्यक्रम का आयोजन

सिम्फनी कूलर्स ने प्रस्तुत किए अपने नए मॉडल

Above Post Content

- sponsored -

जहाँ एक तरफ लोग विदेशी कम्पनियों के उत्पादों को मल्टीनेशनल कंपनी जान उन कंपनियों के उत्पादों को खरीदते है। वहीं कूलर (Cooler) निर्माता कंपनी सिम्फनी कूलर्स (Symphony Coolers) भारत की मल्टीनेशनल कंपनी है।

Below Featured Image

-sponsored-

सिम्फनी कूलर्स द्वारा डेहरी-ऑन-सोन में किया गया डीलर मीट कार्यक्रम का आयोजन

सिटी पोस्ट लाइव : जहाँ एक तरफ लोग विदेशी कम्पनियों के उत्पादों को मल्टीनेशनल कंपनी जान उन कंपनियों के उत्पादों को खरीदते है। वहीं कूलर (Cooler) निर्माता कंपनी सिम्फनी कूलर्स (Symphony Coolers) भारत की मल्टीनेशनल कंपनी है। सिम्फनी (Symphony) कंपनी (Compny) द्वारा नए मॉडल्स (Models) की प्रस्तुति सह डीलर मीट 2020 (Dealer Meet 2020) का कार्यक्रम डेहरी-ऑन-सोन (Dehri-On-Sone) में आयोजित किया गया। जिसमें कंपनी  के नए मॉडल्स (Models) को कंपनी  के जीएम कुमार पंकज ने लांच किया ।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

उक्त अवसर पर GM कुमार पंकज ने कंपनी को लेकर कार्यक्रम में सिटी पोस्ट लाइव को बताया कि कंपनी हमेशा ग्राहकों की रुचि एवं पसंद को ध्यान में रखते आई है । इसी कड़ी में हम निरंतर नए मॉडल्स (Models) मार्केट (Market) में पेश करते आए हैं । इनोवेशन ही कंपनी का मुख्य आधार है । कंपनी पिछले 10 वर्षों से 30 प्रतिशत कंपाउंडेंट ग्रोथ दर्ज कर रही है । कंपनी की हिस्सेदारी घरेलू बाजार में 55 से 60 फीसदी है।अभी दुनिया में कुल 67 देशों में कंपनी कूलर बेच रही है । चीन(Chine) अमेरिका( America) , मैक्सिको(Maxico) , ऑस्ट्रेलिया में भी मैन्युफैक्चरिंग इकाई है ।

वही इस कार्यक्रम में जीएम कुमार पंकज ,सीनियर रीजनल हेड सुनील कुमार एवं सीनियर टेरिटरी बिजनेस हेड अमित कुमार सिन्हा ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम का उद्घाटन किया तथा संबोधित किया । इस कम्पनी के डीलर मीट में जिले के सैकड़ों की तादाद में डीलर और सब डीलर मौजूद थे। जिसमे अच्छा प्रदर्शन करने वाले डीलर्स को कंपनी के तरफ से सम्मानित भी किया गया ।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.