By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अगस्त से विदेश के लिए सस्ता हो रहा है हवाई किराया, 8 हजार में सिंगापुर का टिकेट

- sponsored -

स्पाइस जेट दुबई की वनवे टिकट 8,000 रुपये तो गो एयर आबू धाबी, मस्कट और बैंकाक के लिए 8,299 रुपये में वनवे टिकट ऑफर कर रही हैं. इंडिगो भी सिंगापुर और बैंकाक के लिए 22 अगस्त से नॉन स्टॉप फ्लाइट्स का ऐलान कर चुकी हैं. यूरोप, US और अफ्रीका के लिए भी मिल सकता है सस्ता टिकेट

-sponsored-

अगस्त से विदेश के लिए सस्ता हो रहा है हवाई किराया, 8 हजार में सिंगापुर का टिकेट

सिटी पोस्ट लाइव :विदेश जाने के शौक़ीन लोगों के लिए अच्छी खबर है.अब अगस्त महीने से विदेश के लिए हवाई किराया कम से कम 10-15 प्रतिशत तक घट सकता हैं.विस्तारा 6 अगस्त से सिंगापुर के लिए अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय उड़ान भरने जा रही हैं. इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत एयरलाइन यात्रियों को 20,778 रुपये में रिटर्न टिकट दे रही हैं.

स्पाइस जेट दुबई की वनवे टिकट 8,000 रुपये तो गो एयर आबू धाबी, मस्कट और बैंकाक के लिए 8,299 रुपये में वनवे टिकट ऑफर कर रही हैं. इंडिगो भी सिंगापुर और बैंकाक के लिए 22 अगस्त से नॉन स्टॉप फ्लाइट्स का ऐलान कर चुकी हैं. सस्ती टिकट्स का ये मौका केवल फार ईस्ट के लिए ही नहीं बल्कि यूरोप, US और अफ्रीका के डेस्टिनेशंस के लिए भी मिल सकता हैं क्योंकि आने वाले कुछ महीनो में विदेशी एयरलाइन्स भी भारत से डायरेक्ट उड़ाने शुरू करने जा रही हैं.

Also Read

-sponsored-

एयर तंज़ानिया 15 प्रतिशत तक सस्ती टिकट दे रही हैं. आम तौर पर दारेसलम के लिए 40,000 रुपये में मिलने वाले टिकट को एयरलाइन 33,000 रुपये में दे रही हैं. वही पोलिश एयरलाइन्स मुंबई से वॉरसॉ का रीटर्न टिकट जो आम तौर पर 50000 रुपये के आस पास आता है वो 39000 रुपये में मिल रहा है.28 अक्टूबर से वर्जिन अटलांटिक मुंबई से लंदन के लिए डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू करने जा रही हैं. एयरलाइन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत बिज़नेस क्लास यात्रियों को होम टू होम लीमोसीन पिकअप फैसिलिटी दे रही हैं.जाहिर है अगस्त के बाद विदेश जाने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ेगी क्योंकि अपने देश से सस्ता विदेश यात्रा हो जायेगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.