By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जीएसटी में नहीं होगी कोई कटौती, पितृपक्ष के बाद राज्य में ऑटोमोबाइल सेक्टर में सुधार

;

- sponsored -

पिछले एक दो महीने में राज्य के साथ साथ पूरे देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर में भारी गिरावट आई है. बड़ी छोटी सभी कंपनियों को भारी नुक्सान उठाना पड़ रहा है. जिसे लेकर कारोबारियों में निराशा देखने को मिल रही है.

-sponsored-

-sponsored-

जीएसटी में नहीं होगी कोई कटौती, पितृपक्ष के बाद राज्य में ऑटोमोबाइल सेक्टर में सुधार

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले एक दो महीने में राज्य के साथ साथ पूरे देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर में भारी गिरावट आई है. बड़ी छोटी सभी कंपनियों को भारी नुक्सान उठाना पड़ रहा है. जिसे लेकर कारोबारियों में निराशा देखने को मिल रही है. वहीँ बिहार में भी कारोबारी इस समस्या को लेकर परेशान हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भरोसा जताया है कि पितृपक्ष के बाद राज्य में ऑटोमोबाइल सेक्टर में सुधार होगा और गाड़ियों की बिक्री बढ़ेगी. मंगलवार को राज्य के ऑटोमोबाइल कारोबारियों के साथ बैठक के बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि गाड़ियों की बिक्री में आई गिरावट अस्थायी है जिसके कई कारण हैं.

उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की अध्यक्षता में सचिवालय में हुई बैठक में इस बात का भी निर्णय लिया गया कि बिना नियम काूनन के बिहार की सड़कों पर अब दूसरे राज्यों की गाड़ियां आसानी से नहीं चलेंगी. नए नियमों के तहत जिन गाड़ियों का निबंधन बिहार में नहीं है उसे प्रतिबंधित किया जाएगा. मोदी ने कहा कि आज की बैठक ऑटोमोबाइल सेक्टर से जुड़े लोगोंं के साथ की गई जिसमें उनसे फीडबैक लिया गया और जानने की कोशिश की गई कि बिहार में ऑटो सेक्टर की स्थिति क्या है. बैठक में ये पाया गया कि बिहार में मोटरसाइकिल, ऑटो, ई-रिक्शा की बिक्री बढ़ी है जबकि कार की बिक्री में गिरावट आई है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.