By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उषा इंटरनेशनल लिमिटेड द्वारा कार्यशाला का आयोजन, सिलाई मशीनों की मिली जानकारी

- sponsored -

उषा इंटरनेशनल लिमिटेड द्वारा दर्जियों के उत्थान और उनके कारोबार को समुचित विकास देने के लिए सोमवार को एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. सोमवार को नालंदा जिले में पहली बार नालंदा के सभी दर्जी बंधुओं के लिए उषा इंटरनेशनल लिमिटेड के द्वारा कार्यशाला का आयोजन किया गया.

-sponsored-

उषा इंटरनेशनल लिमिटेड द्वारा कार्यशाला का आयोजन, सिलाई मशीनों की मिली जानकारी

सिटी पोस्ट लाइव : उषा इंटरनेशनल लिमिटेड द्वारा दर्जियों के उत्थान और उनके कारोबार को समुचित विकास देने के लिए सोमवार को एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. सोमवार को नालंदा जिले में पहली बार नालंदा के सभी दर्जी बंधुओं के लिए उषा इंटरनेशनल लिमिटेड के द्वारा कार्यशाला का आयोजन किया गया. जिसमें उषा सिलाई मशीन की ओर से नई इंडस्ट्रियल सिलाई मशीन (डायरेक्ट ड्राइव 8801E), जिगजैग मशीन व सीधी सिलाई मशीन की जानकारी के साथ लाइव डेमो भी किया गया.

नई मशीन डायरेक्ट ड्राइव 8801E की लॉन्चिंग में सभी दर्जी बंधुओं के सभी तरह के मशीन सम्बंधित सवालों का जबाव हमारे सर्विस इंजीनियर के द्वारा दिया गया. तथा सभी दर्जी बंधुओं को आकर्षक उपहार भी दिया गया. साथ ही भविष्य में हर तरह के सहयोग कि बात कही गयी जिससे उनके व्यवसाय में उषा सिलाई मशीन का योगदान बढ़े.

Also Read

-sponsored-

कंपनी के अधिकारियों के द्वारा सभी मशीनों की समुचित जानकारी दी गयी. अधिकारों में मनीष पाठक, राज चौधरी, राजेश मिश्रा व वीर प्रताप सिंह मौजूद रहे. इस कार्यक्रम का आयोजन उषा सिलाई मशीन के अधिकृत विक्रेता M/s – Jain & Brothers , पूलपर, खंडकरोड, बिहारसरीफ के द्वारा कराया गया। इस उपलक्ष्य में M/s – Jain & Brothers के द्वारा सभी दर्जी बंधुओं के लिए इन मशीनों की खरीद पर आकर्षक छूट के साथ आसान किस्तों में उपलब्ध कराने की घोषणा की गई. ये छूट सीमित समय के लिए रहेगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.