By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस का भारत बंद लेकिन ईंधन पर कोई असर नहीं, दिल्ली में 80 तो मुंबई में 88 पार

Above Post Content

- sponsored -

सबसे ज्यादा पेट्रोल-डीजल के दामो में आग महाराष्ट्र में लगी है वहां पर पेट्रोल-डीजल सबसे अधिक दामों पर बिक रही है. आर्थिक राजधानी मुंबई में आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर 23 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई.

Below Featured Image

-sponsored-

कांग्रेस का भारत बंद लेकिन ईंधन पर कोई असर नहीं, दिल्ली में 80 तो मुंबई में 88 पार

सिटी पोस्ट लाइव : पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कांग्रेस ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. इस भारत बंद अभियान में 20 से अधिक विपक्षी दलों के नेताओं का राजघाट से रामलीला मैदान की तरफ मार्च शुरू हो गया है तो दूसरी तरफ पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमते रूकने का नाम नहीं ले रही है. भारत बंद के एलान के बीच आज एक बार फिर देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की गई. दिल्ली में आज भारत बंद के दौरान भी तेल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई एक लीटर पेट्रोल पर 23 पैसे और डीजल पर 22 पैसे बढ़ाए गए. इसी के साथ राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल 80 रुपये 73 पैसे और डीजल 72 रुपये 83 पैसे प्रति लीटर के दर पर पहुंच गया.

सबसे ज्यादा पेट्रोल-डीजल के दामो में आग महाराष्ट्र में लगी है वहां पर पेट्रोल-डीजल सबसे अधिक दामों पर बिक रही है. आर्थिक राजधानी मुंबई में आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर 23 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई. आज शहर में एक लीटर पेट्रोल 88 रुपये 12 पैसे और डीजल 77 रुपये 32 पैसे प्रति लीटर की दर से बिक रहा है. आज कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 83 रुपये 61 पैसे, भोपाल में 86 रुपये 47 पैसे, पटना में 86 रुपये 92 पैसे है. वहीं पटना में एक लीटर डीजल की कीमत 78 रुपये 47 पैसे है. विपक्ष लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ आवाज उठा रहा है. जनता पर हर दिन इसका बोझ बढ़ता जा रहा है, बावजूद इसके कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.