By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

30 तक छिटपुट बारिश, 3 तक सामान्य रहेगा तापमान

बीते 24 घंटे के दौरान 19 एमएम, भागलपुर में 4 और पूर्णिया में 5.5 एमएम वर्षा हुई.

Above Post Content

- sponsored -

गुरुवार को पूर्वी बिहार और गंगा के तटीय क्षेत्रों में कुछ जगह पर भारी बारिश और दक्षिण बिहार के हिस्सों में गरज के साथ छींटे पड़े . बुधवार को भी पटना समेत सूबे के अधिकांश हिस्सों में वर्षा रिकार्ड की गई. पटना और आसपास के इलाके में बुधवार को 2.4 एमएम वर्षा रिकार्ड की गई.

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव  : राज्य में 30 जून तक मानसून की छिटपुट बारिश होती रहेगी.गुरुवार को भी कई ईलाकों में बादल छाए रहने से तापमान सामान्य रहेगा . गुरुवार को पूर्वी बिहार और गंगा के तटीय क्षेत्रों में कुछ जगह पर भारी बारिश और दक्षिण बिहार के हिस्सों में गरज के साथ छींटे पड़े . बुधवार को भी पटना समेत सूबे के अधिकांश हिस्सों में वर्षा रिकार्ड की गई. पटना और आसपास के इलाके में बुधवार को 2.4 एमएम वर्षा रिकार्ड की गई. गया में बीते 24 घंटे के दौरान 19 एमएम, भागलपुर में 4 और पूर्णिया में 5.5 एमएम वर्षा हुई. मौसम विभाग के अनुसार बांका में 6 एमएम, नवादा में 5 एमएम, सारण में 4 एमएम, बक्सर, मधेपुर, औरंगाबाद और भभुआ में एक-एक एमएम वर्षा रिकार्ड की गई.

मानसून की बारिश के कारण पटना समेत पूरे प्रदेश का तापमान सामान्य रहा. पटना का अधिकतम तापमान 35.3 डिग्री और न्यूनतम 26.6 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया. गया का अधिकतम तापमान 31.1 डिग्री और न्यूनतम 25.3 डिग्री सेल्सियस रहा. भागलपुर का अधिकतम तापमान 35.3 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया. पूर्णिया का अधिकतम तापमान 34.8 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया.

आज मुजफ्फरपुर, सुपौल व फारबिसगंज में होगी जोरदार बारिश. मौसम विभाग द्वारा जारी साप्ताहिक पूर्वानुमान के अनुसार 27 जून को सुपौल, फारबिसगंज, मुजफ्फरपुर में जोरदार बारिश होने के आसार हैं. पटना, गया, नालंदा, औरंगाबाद, छपरा और आसपास के इलाके में 30 जून तक छिटपुट बारिश होने की संभावना है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.