By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पेट्रोल-डीजल वाहन मालिकों के लिए राहत की खबर, नितिन गडकरी ने दिया ये बड़ा बयान

Above Post Content

- sponsored -

केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पेट्रोल और डीजल वाहनों को लेकर बड़ा बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- इस पर चर्चा चल रही थी और मंत्रालय को सुझाव मिला कि पेट्रोल-डीजल गाड़ियां पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

Below Featured Image

-sponsored-

पेट्रोल-डीजल वाहन मालिकों के लिए राहत की खबर, नितिन गडकरी ने दिया ये बड़ा बयान

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने पेट्रोल और डीजल वाहनों को लेकर बड़ा बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- इस पर चर्चा चल रही थी और मंत्रालय को सुझाव मिला कि पेट्रोल-डीजल गाड़ियां पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि सरकार का पेट्रोल-डीजल गाड़ियों पर बैन लगाने का कोई इरादा नहीं है, हम ऐसा कुबता दें कि ऑटो सेक्टर में मंदी का दौर चल रहा है।

इसी बीच पेट्रोल और डीजल वाहनों पर प्रतिबंध लगाने की खबरें आयीं थी। दरअसल, नीति आयोग ने प्रस्ताव दिया था कि तिपहिया वाहनों को 2023 और 150सीसी से कम क्षमता वाले दो पहिया वाहनों को 2025 तक सड़कों से हटा कर उनकी जगह इलेक्ट्रिक वाहन लाए जाएं। हालांकि नीति आयोग के इस कदम की ऑटोमोबाइल जगत में काफी आलोचना हुई थी।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.