By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में मंदी बेअसर, पिछले साल से 10 हजार ज्यादा वाहन बिके: सुशील मोदी

Above Post Content

- sponsored -

सुशील मोदी ने  पटना में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बिहार में मंदी का कोई असर नहीं है. ये विरोधियों द्वारा फैलाया गया भ्रम है.उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में पिछले साल की तुलना 10 हजार से ज्यादा वाहन बिके है. अभी भी बिहार में सबसे ज्यादा मोटर पार्ट्स आते हैं. सीमेंट और लोहा भी ज्यादा आते हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

बिहार में मंदी बेअसर, पिछले साल से 10 हजार ज्यादा वाहन बिके: सुशील मोदी

सिटी पोस्ट लाइव : देश अभूतपूर्व आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है. जीडीपी दर लुढ़क कर 5 फिसद पर पहुँच गया है. लेकिन बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का मानना है कि यह मंदी अस्थाई है. सावन-भादों के महीने में अक्सर ऐसा होता है. आर्थिक सुस्ती (Economic Slow Down) को लेकर किए गए ट्वीट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) विपक्षी दलों के निशाने पर आ चुके हैं.फिर भी सुशील कुमार मोदी अपने स्टैंड पर कायम हैं. उन्होंने  पटना में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बिहार में मंदी का कोई असर नहीं है. ये विरोधियों द्वारा फैलाया गया भ्रम है.उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में पिछले साल की तुलना 10 हजार से ज्यादा वाहन बिके है. अभी भी बिहार में सबसे ज्यादा मोटर पार्ट्स आते हैं. सीमेंट और लोहा भी ज्यादा आते हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि उनके एक ट्वीट पर लोग मजाक कर रहे है लेकिन भादो, खरमास जैसे महीने में लोग सामान नहीं खरीदते हैं. मैं व्यापारी परिवार से आता हूं तो मुझे पता है कि किस-किस महीने में लोग खरीददारी नहीं करते हैं. सीएम नीतीश कुमार ने सुशील मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि बिहार में हाल में बाढ और सुखाड़ से भी हालत खराब थी. इसके बाद भी बिहार में व्यवसाय बढ़ा है. हमने बेहतर माहौल दिया है जिसकी वजह लोग व्यापार कर रहे हैं.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.