By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रेलवे की परीक्षा का इंतज़ार अब होगा ख़त्म, तीन करोड़ अभ्यर्थी कर रहे हैं एक साल से इंतजार

;

- sponsored -

पौने तीन करोड़ परीक्षार्थियों का का 1 साल का  इंतजार ख़त्म होनेवाला है.गौरतलब है कि रेलवे ने एनटीपीसी में ग्रेजुएट और अंडर ग्रेजुएट के लिए वैकेंसी निकाली थी. वहीं रेलवे के द्वारा ही ग्रुप डी की परीक्षा के 103000 पदों के लिए आवेदन दिए गए थे. लेकिन अभी तक कोई सूचना परीक्षार्थियों को उपलब्ध नहीं करवाया गया है.

-sponsored-

-sponsored-

रेलवे की परीक्षा का इंतज़ार अब होगा ख़त्म, तीन करोड़ अभ्यर्थी कर रहे हैं एक साल से इंतजार

सिटी पोस्ट लाइव : पौने तीन करोड़ परीक्षार्थियों का का 1 साल का  इंतजार ख़त्म होनेवाला है. गौरतलब है कि रेलवे ने एनटीपीसी में ग्रेजुएट और अंडर ग्रेजुएट के लिए वैकेंसी निकाली थी. वहीं रेलवे के द्वारा ही ग्रुप डी की परीक्षा के 103000 पदों के लिए आवेदन दिए गए थे. लेकिन अभी तक कोई सूचना परीक्षार्थियों को उपलब्ध नहीं करवाया गया है.  इस परीक्षा को कंडक्ट करने के लिए कोई एजेंसी तक नहीं मिल रही है. रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा के लिए बिहार सहित दूसरे प्रदेश के लाखों परीक्षार्थी परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं.अब ये इंतज़ार ख़त्म होनेवाला है.

इससे पहले रेलवे की परीक्षा टीसीएस लिया करती थी. आरआरबी पदाधिकारियों की माने तो इस परीक्षा के लिए एजेंसी नहीं मिलने की वजह से देरी हो रही है. अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान हो जाएगा. गौरतलब है कि रेलवे ने ग्रुप डी के एक लाख तीन हजार पदों के लिए आवेदन लिए थे. इसके भी एक साल गुजर गए. इस परीक्षा के लिए भी सवा करोड़ परीक्षार्थियों ने आवेदन किया है लेकिन इस परीक्षा की भी तारीख अब तक नहीं घोषित की गई है.लेकिन अब रेलवे अधिकारियों का दावा है कि बहुत जल्द परीक्षा हो जायेगी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.