By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नए साल में रेलवे ने दिया जोर का झटका, यात्री किराए में हो गई है बढ़ोतरी

;

- sponsored -

भारतीय रेलवे ने नए साल पर रेल यात्रियों को तोहफा की जगह झटका दे दिया है.नया साल शुरू होने से कुछ घंटे पहले रेलवे ने यात्री किराए में बढ़ोतरी कर दिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

नए साल में रेलवे ने दिया जोर का झटका, यात्री किराए में हो गई है बढ़ोतरी.

सिटी पोस्ट लाइव : भारतीय रेलवे ने नए साल पर रेल यात्रियों को तोहफा की जगह झटका दे दिया है.नया साल शुरू होने से कुछ घंटे पहले रेलवे ने यात्री किराए में बढ़ोतरी कर दिया है. नया रेल किराया बुधवार से लागू होगा. रेलवे ने मेल और एक्सप्रेस ट्रेन के लिए 2 पैसे प्रति किलोमीटर और एसी ट्रेन के किराए में 4 पैसे प्रति किमी की बढ़ोतरी की है.

नॉन एसी सेकेंड क्लास के किराये में प्रति किलोमीटर 1 पैसे की बढ़ोतरी की गई है. स्लीपर क्लास के लिए भी किराये में 1 पैसे की बढ़ोतरी की गई है. जबकि फर्स्ट क्लास के किराये में 1 पैसे की बढ़ोतरी की गई है. मेल एक्सप्रेस ट्रेनों के सेकेंड क्लास के किराये में 2 पैसे, स्लीपर क्लास के किराये में 2 पैसे तथा फर्स्ट क्लास के किराये में 2 पैसे की बढ़ोतरी की गई है. वातानुकूलित श्रेणी की एसी चेयर कार के किराये में 4 पैसे, एसी-3 टीयर के लिए 4 पैसे, एसी-2 टीयर के किराये में 4 पैसे तथा एसी फर्स्ट क्लास के किराये में भी चार पैसे की बढ़ोतरी की गई है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.