By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आर्थिक मंदी का असर: 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी करेगी टाटा स्टील.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

आर्थिक मंदी का असर: 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी करेगी टाटा स्टील.

सिटी पोस्ट लाइव : आर्थिक मंदी का असर अब नौकरियों पर दिखने लगा है.खबर के अनुसार  टाटा स्टील (Tata Steel) अपने यूरोप (European Office) के ऑफिस से 3,000 से अधिक लोगों को नौकरी से निकालने की योजना बना रही है. कंपनी के अनुसार अतिरिक्त आपूर्ति, कमजोर मांग और उच्च लागत के चलते उसे ये बड़ा फैसला लेना पड़ रहा है. समाचार एजेंसी Reuters ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि टाटा समूह के यूरोपीय मुख्य कार्यकारी (CEO) हेनरिक एडम ने पहले ही बिना आंकड़े दिए कहा था कि जल्द कंपनी यूरोपीय व्यापार में नौकरी में कटौती कर सकती है.

एक बयान में टाटा ने कहा कि वह अपने यूरोपीय परिचालनों में 3,000 से अधिक कर्मचारियों की संख्या में कटौती करके अपनी परफॉरमेंस में सुधार करना चाहती है. भारतीय कंपनी टाटा स्टील, जिसने अपने यूरोपीय कारोबार को मजबूत करने के लिए जून में एक परिवर्तन कार्यक्रम शुरू किया था, जिसमें कंपनी ने नीदरलैंड और वेल्स में स्टील निर्माण शुरू किया था.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जाहिर है आर्थिक मंदी की वजह से एक झटके में तीन हजार से ज्यादा लोग अपनी नौकरियां खोनेवाले हैं.यह शुरुवात है ऐसे फैसले और कम्पनियाँ भी ले सकती हैं और हजारों लोगों को अपनी नौकरियां खोनी पड़ सकती है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.