By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम मोदी चौकीदार हैं, लेकिन गरीबों के नहीं बल्कि अनिल अंबानी जैसे उद्योगपतियों के

;

- sponsored -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बिहार में पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने एक बार फिर पीए मोदी पर हमला बोला और लोगों से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए. 

-sponsored-

-sponsored-

पीएम मोदी चौकीदार हैं, लेकिन गरीबों के नहीं बल्कि अनिल अंबानी जैसे उद्योगपतियों के

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज बिहार में पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने एक बार फिर पीए मोदी पर हमला बोला और लोगों से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए. उन्होंने कहा कि पहले कहते थे मुझे पीएम बनाओ जो भी चाहते हो मिल जाएगा, अब कहते हैं कि हम सब चौकीदार. राहुल गांधी ने सवाल किया कि, चौकीदार गरीबों के घर में मिलता है या अमीरों के? उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हैं चौकीदार, मगर गरीबों के नहीं, अनिल अंबानी के चौकीदार हैं.

राहुल ने कहा कि खुद को चौकीदार कहने वाले पीएम अनिल अंबानी, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी को ‘भाई’ बुलाते हैं और जनता को ‘मित्रों’, लेकिन हकीकत ये है कि उन्होंने नोटबंदी में गरीबों के पैसे लिए और अपने करीबी उद्योगपतियों को दे दिए. यानि ‘मित्रों’ से पैसे निकलवाए और ‘भाइयों’ को दे दिए. चौकीदारी को लेकर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा, “विजय माल्या लंदन भाग गया और चोर भागने से पहले अरुण जेटली से मिलकर गया। कल अखबार में लिखा है कि येदियुरप्पा जी ने अरुण जेटली को 150 करोड़ रुपये दिए, आडवाणी जी को दिए, नितिन गडकरी जी को दिए। हां भाई, ये सब चौकीदार हैं चोर हैं.”

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

राहुल गांधी ने आगे कहा कि बिहार का युवा हर प्रदेश में जाकर रोजगार ढूंढ़ता है. जब नरेंद्र मोदी ने आपको झूठ बोला कि आपको 2 करोड़ रोजगार दूंगा तो उन्होंने सिर्फ आपको ही नहीं बिहार की आत्मा को धोखा दिया. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अपने भाषणों में मैंने कभी झूठ नहीं बोला, लेकिन पीएम मोदी अपने हर भाषण में झूठ बोलते हैं. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ मन की बात करते हैं देश की बात नहीं सुनते. देश की जनता का पैसा लूटा जा रहा है.

बिहार में सीमांचल की धरती से एक बार फिर राहुल ने मिनिमम इनकम गारंटी का वादा दोहराया. उन्होंने कहा कि वे अगर उद्योगतियों को पैसा देंगे तो हम किसानों और युवाओं को पैसा देंगे. राहुल ने कहा कि जब वे पीएम बनने के लिए 2014 में  लगातार जनता से एक के बाद एक झूठ बोला. उन्होंने सबके अकाउंट में 15 लाख रुपये देने के वादे किए जो झूठ निकला. उनके 2 करोड़ रोजगार और किसानों के कल्याण करने के वादे भी झूठे निकले.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.