By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आज शत्रुघ्न के समर्थन में राहुल का रोड शो, बिहारी बाबू के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश

;

- sponsored -

पटना के मोइनुल हक स्टेडियम से चलकर यह रोड शो कदमकुआं के साहित्य सम्मेलन भवन होते हुए बुद्धमूर्ति पर खत्म होगा. इस कारण पटना के नाला रोड में शाम 6 बजे से 9 बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा.

-sponsored-

-sponsored-

आज शत्रुघ्न के समर्थन में राहुल का रोड शो, बिहारी बाबू के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव के आखरी चरण में कुल आठ सीटों पर चुनाव होना है. ऐसे में कोई भी दल चुनाव प्रचार में कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती है. इसी क्रम में अब पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज रोड शो करने जा रहे हैं. पटना के मोइनुल हक स्टेडियम से चलकर यह रोड शो कदमकुआं के साहित्य सम्मेलन भवन होते हुए बुद्धमूर्ति पर खत्म होगा. इस कारण पटना के नाला रोड में शाम 6 बजे से 9 बजे तक ट्रैफिक बाधित रहेगा.

बता दें पटना साहिब में शत्रुघ्न सिन्हा की टक्कर भाजपा के रविशंकर प्रसाद से है. हाल के दिनों में भाजपा से अलग होकर शत्रुघ्न ने कांग्रेस का हाथ थामा है. ऐसे में महागठबंधन के दलों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का यह रोड शो प्रतिष्ठा का भी प्रश्न बन गया है. जाहिर है कि भाजपा ने भी कुछ दिन पहले रविशंकर प्रसाद के लिए रोड शो किया था, जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल हुए थे, और रविशंकर के लिए वोट मांगा था. इस रोड शो में बीजेपी समर्थकों की भीड़ उमड़ी थी. अब राहुल का रोड शो उसका जवाब माना जा रहा है, हालांकि भीड़ जुटाना एक चुनौती जरूर है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि राहुल के रोड शो के बाद दोनों राष्ट्रीय दलों का इस संसदीय चुनाव में बिहार में कोई और बड़ा कार्यक्रम नहीं है. इसलिए महागठबंधन बिहारी बाबू के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में है. इसमें आरजेडी पूरा सहयोग दे रही है क्योंकि रोड शो से पहले वह लालू यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में बिक्रम में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करने जा रहे हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.