By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पानी-पुरी खाने के बाद राजीव प्रताप रूडी ने पूछा इनकम, फिर विडियो FB पर कर दिया पोस्ट

;

- sponsored -

वैसे तो नेता भी आम लोगों की तरह ही चटकदार खाना-पीना पसंद करते हैं. उनकी भी इच्छा होती है कि सड़क किनारे बैठकर चाट का मजा लें, पानी-पुरी का मजा लें, लेकिन समय का आभाव या यूं कहें कि सड़क किनारे खड़े होने में लोगों के भीड़ की समस्याओं से दो चार न होना पड़े, इस कारण मन को दबा का रह जाते हैं.

-sponsored-

-sponsored-

पानी-पूरी खाने के बाद राजीव प्रताप रूडी ने पूछा इनकम, फिर विडियो FB पर कर दिया पोस्ट

सिटी पोस्ट लाइव : वैसे तो नेता भी आम लोगों की तरह ही चटकदार खाना-पीना पसंद करते हैं. उनकी भी इच्छा होती है कि सड़क किनारे बैठकर चाट का मजा लें, पानी-पुरी का मजा लें, लेकिन समय का आभाव या यूं कहें कि सड़क किनारे खड़े होने में लोगों के भीड़ की समस्याओं से दो चार न होना पड़े, इस कारण मन को दबा का रह जाते हैं. लेकिन जैसे ही चुनाव आता है और नेतागण वोट मांगने निकलते हैं कि अपनी वो सारी इच्छाएं पूरी करने में लग जाते हैं. उन्हीं नेताओं में से कुछ लोगों का विडियो या फोटो वायरल भी हो जाता है. इससे न सिर्फ उनकी पब्लिसिटी होती है बल्कि वे आम लोगों में और ज्यादा खास हो जाते हैं.

दरअसल कुछ दिनों पहले तेजस्वी का एक चाट खाते फोटो वायरल हुआ था. जिसमें वे सड़क किनारे एक ठेले वाले के स्टूल पर बैठ चाट का मजा ले रहे थे. ठीक उसी प्रकार एक बार फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी का पानी पुरी खाता वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राजीव प्रताप रूडी सदर प्रखंड के अख्तियारपुर के पास एक गोलगप्पा वाले से बात कर रहे हैं और उससे पूछ रहे हैं कि वह कितना कमाता है जिस पर गोलगप्पे वाला बताता है कि वह रोज के ₹3000 कमा लेता है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

राजीव प्रताप रूडी गोलगप्पे वाले का गोलगप्पा काफी चाव से खाते हैं और उसके स्वाद की तारीफ भी करते हैं. राजीव प्रताप रूडी गोलगप्पे वाले से पूछते हैं कि वह पहले कहां काम करता था. पानी पुरी वाला उन्हें उनका जबाव देता है. राजीव प्रताप रूडी ने इस पूरे वाक्ये को अपने सोशल मीडिया साइट पर भी पोस्ट कर दिया है जिस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.