By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अनुच्छेद 370 हटाने के बाद बौखलाया पाक, एयरस्पेस, भारतीय सिनेमा और अब ट्रेन बंद

;

- sponsored -

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के भारत के फैसले से पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया है। पाकिस्तान द्वारा भारत के लिए अपने एक एयरस्पेस पर पाबंदी लगाने के बाद पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को रोक दिया है।

-sponsored-

-sponsored-

अनुच्छेद 370 हटाने के बाद बौखलाया पाक, एयरस्पेस, भारतीय सिनेमा और अब ट्रेन बंद

सिटी पोस्ट लाइव : जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के भारत के फैसले से पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया है। पाकिस्तान द्वारा भारत के लिए अपने एक एयरस्पेस पर पाबंदी लगाने के बाद पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को रोक दिया है। इतना ही नहीं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के सहयोगी डॉ फिरदौर आशिक एवान ने कहा कि अब पाकिस्तान में बॉलीवुड की फिल्में नहीं दिखाई जाएंगी। इसके अलावा पाक ने भारत के साथ अपने व्यापारिक और कूटनीतिक रिश्तों को कम कर दिया और दोनों देशों के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस की सेवाओं को निरस्त कर दिया है। पड़ोसी देश ने ट्रेन को वाघा सीमा पर ही रोक दिया है। 

इस मामले पर अटारी अंतरराष्ट्रीय रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि आज पाकिस्तान से समझौता एक्सप्रेस को भारत आना था, लेकिन इस दौरान पाकिस्तान से संदेश आया कि भारतीय रेल अपने ड्राइवर और क्रू मेंबर को भेजकर समझौता एक्सप्रेस को ले जाए। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी रेलवे ने सुरक्षा कारणों से यह फैसला लिया है। अब भारतीय रेल ड्राइवर और गार्ड को जिनके पास वीजा है, उन्हें समझौता एक्सप्रेस को लेने भेजा जाएगा।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.