By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज सिंह को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया तलब, विवादित बयान का मामला

Above Post Content

- sponsored -

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. चाहे विपक्ष के नेताओं को पाकिस्तान भेजने की बात हो या राष्ट्रधर्म नहीं निभाने वालों को ज्ञान देना अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है.

Below Featured Image

-sponsored-

गिरिराज सिंह को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया तलब, विवादित बयान का मामला

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के फायरब्रांड नेता और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. चाहे विपक्ष के नेताओं को पाकिस्तान भेजने की बात हो या राष्ट्रधर्म नहीं निभाने वालों को ज्ञान देना अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है. लेकिन  कभी कभी ये बयान बीजेपी के लिए मुसीबत तब बन जाती है, जब सामने चुनाव हो और आपका नेता विवादित बयान दे रहा हो. ऐसे में उन्हें समझाने के लिए बुलाना पड़ता है. ऐसा ही मामला बीजेपी के गिरिराज सिंह के साथ हुआ है.

दरअसल बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को समन भेजा है. बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह को विवादित बयानों की वजह से पार्टी की तरफ से यह समन भेजा गया है. बता दें, मंगलवार को उत्तर प्रदेश के देवबंद में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दारुल उलूम को आतंक की गंगोत्री कहा था. इसके साथ ही मुस्लिम राष्ट्र बनाने की साजिश का इशारा भी किया था. हालांकि, दिल्ली चुनाव में हुई हार को गिरिराज सिंह ने चूक बताया था.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

वहीं शाहीन बाग़ में CAA , NRC और NPR के विरोध में हो रहे धरना प्रदर्शन पर गिरिराज सिंह अक्सर बयान देते रहे हैं. पिछले दिनों भी प्रदर्शनकारियों को लेकर उन्होंने कहा था कि ये लोग गजवा-ए-हिंद के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. गजवा-ए-हिंद को भारत में लाकर मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं. हम उनका यह मकसद कामयाब नहीं होने देंगे. जाहिर है कि दिल्ली में भाजपा चुनाव हार गई.  और अब बिहार  में विधानसभा चुनाव होना  है. ऐसे में पार्टी नहीं चाहेगी की कोई भी पार्टी का बड़ा नेता ऐसे विवादित बयान न दें जिससे चुनाव में उनका नुकसान हो.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.