By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस विधायक के बयान के बाद कर्नाटक की राजनीति गर्म, CM कुमारस्वामी त्यागपत्र देने को तैयार

- sponsored -

कर्नाटक में सियासी संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। अब कांग्रेस विधायक के बयान के बाद यहां की राजनीति गर्मा गई है। बात इतनी बढ़ गई है कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी कुर्सी छोड़ने तक को तैयार हैं।

-sponsored-

कांग्रेस विधायक के बयान के बाद कर्नाटक की राजनीति गर्म, CM कुमारस्वामी त्यागपत्र देने को तैयार

सिटी पोस्ट लाइव : कर्नाटक में सियासी संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। अब कांग्रेस विधायक के बयान के बाद यहां की राजनीति गर्मा गई है। बात इतनी बढ़ गई है कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी कुर्सी छोड़ने तक को तैयार हैं। कांग्रेस विधायक के बयान पर मुख्यमंत्री कुमारस्वामी का कहना है, ‘कांग्रेस नेताओं को इन सभी मुद्दों को देखना होगा, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। अगर वे सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। वह सीमा पार कर रहे हैं… कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को नियंत्रित करना चाहिए।’ बता दें कि कांग्रेस विधायकों ने सिद्धारमैया को अपना नेता बताया था। वहीं उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि सिद्धारमैया सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री रहे हैं। वह हमारे विधायक दल के नेता हैं। विधायकों के लिए वही मुख्यमंत्री हैं। उन सभी ने बस अपनी राय व्यक्त की है। इसमें गलत क्या है? हम सभी सीएम कुमारस्वामी के साथ खुश हैं।

क्या बोला था कांग्रेस विधायक ने?

Also Read

-sponsored-

जब सियासी संकट के बीच ये आरोप लगाए गए कि संकट के लिए पार्टी के नेता सिद्धारमैया जिम्मेदार हैं, इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री के समर्थकों ने रविवार को कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना की। सिद्धारमैया के समर्थकों ने एक कार्यक्रम में उनका स्वागत किया। जहां वह कांग्रेस मंत्री सी पुत्तारंगा शेट्टी के साथ आए थे। समर्थकों ने कहा कि वह अभी भी सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री मानते हैं। इसी बीच गठबंधन की सरकार की आलोचना करते हुए कांग्रेस विधायक एसटी सोमशेखर ने कहा, ‘गठबंधन सरकार को सत्ता में आए सात महीने हो गए हैं, लेकिन विकास का काम अभी तक नहीं हुआ है।’ सोमशेखर ने आगे कहा, ‘अगर सिद्धारमैया को पांच साल का और कार्यकाल मिल जाता, तो हम असल विकास देखते।’ इस मामले पर कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने कांग्रेस विधायक के बयान का समर्थन किया है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.