By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गांधी मैदान में सीएम नीतीश ने किया झंडोत्‍तोलन, परेड का भी किया निरीक्षण

- sponsored -

73वें स्‍वतंत्रता दिवस के रंग में पूरा बिहार रंग गया है। पटना से लेकर तमाम जिलों में राष्‍ट्रीय पर्व की खुशियों में लोग डूब गए हैं।

गांधी मैदान में सीएम ने किया झंडोत्‍तोलन, परेड का भी किया निरीक्षण

सिटी पोस्ट लाइव : 73वें स्‍वतंत्रता दिवस को लेकर पूरा देश इस रंग गया है. वहीँ बिहार की बात करें तो हर तरफ राष्‍ट्रीय पर्व की खुशियों में लोग डूब गए हैं. इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने राजधानी के एक अणे मार्ग स्थित मुख्‍यमंत्री आवास में झंडोत्‍तोलन किया और तिरंगे को सलामी दी. इस मौके पर काफी संख्‍या में स्कूली छात्राएं मौजूद रहीं.

वहीं मुख्‍य समारोह गांधी मैदान में हो रहा है. गांधी मैदान में भी सीएम नीतीश कुमार ने झंडोत्‍तोलन किया. पटना के गांधी मैदान में झंडोत्‍तोलन के पहले सीएम नीतीश ने परेड का निरीक्षण किया. मौके पर आसमान में उड़ा रंग-बिरंगे गुब्बारे उड़ाए गए. परेड की कमान 2016 बैच के आईपीएस व पटना सदर एएसपी किरण कुमार गोरख जाधव के जिम्मे है. इसके बाद उन्‍हाेंने राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहराया और सलामी दी.

Also Read

-sponsored-

बता दें आज पूरा देश 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. वीर शहीद सपूतों की कहानियां सुना रहा है. हर तरफ तीन रंगों के तिरंगे को लोग सलाम कर रहे हैं. लाल क़िले की प्राचीर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हर बार की तरह इस बार भी तिरंगा फहराया और भाषण दिया.प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के शुरुआत में देश को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं और देश में बाढ़ की स्थिति पर चिंता जताते हुए आज़ादी के लिए बलिदान दिए लोगों को याद किया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.