By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

देश ने आज अरुण जेटली के रूप में एक महान नेता को खो दिया : मनमोहन सिंह

Above Post Content

- sponsored -

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि देश ने एक महान नेता को खो दिया है, जिन्होंने हमेशा समाज की भलाई के लिए काम किया है।

Below Featured Image

-sponsored-

देश ने आज अरुण जेटली के रूप में एक महान नेता को खो दिया : मनमोहन सिंह

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शनिवार को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि देश ने एक महान नेता को खो दिया है, जिन्होंने हमेशा समाज की भलाई के लिए काम किया है। सिंह ने जेटली की पत्नी संगीता को लिखे एक पत्र में उनके प्रति दुख जाहिर किया है संबोधित एक पत्र में कहा, ‘मैंने अपने प्रिय अरुण जेटली के असामयिक निधन के दुखद और चौंकाने वाली खबर अभी सुनी है।’

उन्होंने कहा ‘मैं इस अवसर पर आपको और आपके परिवार के अन्य सदस्यों को इस शोक पर अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करने का अवसर देता हूं। हम सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करते हैं कि आप सभी को साहस और धैर्य के साथ इस बड़े नुकसान को सहन करने की शक्ति प्रदान करें,’। आपको बता दें भारत के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का आज 12 बजकर 7 मिनट पर एम्स अस्पताल में निधन हो गया। जेटली इस महीने की 9 तारीख से अस्पताल में भर्ती थे। 66 साल की उम्र में जेटली इस दुनिया को अलविदा कह गए।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.