By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा की मांग, होम लोन के दरों को कम किया जाए

रियल इस्टेट को बढ़ावा देने के लिए संजीव मिश्रा ने की सरकार से मांग

HTML Code here
;

- sponsored -

वित मंत्री निर्मला सीतारमण आगामी 1 फरवरी 2022 को फाईनेंशियल ईयर 2022-23 का केन्द्रीय बजट 2022-23 पेश करेंगी. इसी को लेकर रविवार को सीमांचल इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप)के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने एक प्रेस बयान जारी कर उन्होंने सरकार से अपील कि है

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : वित मंत्री निर्मला सीतारमण आगामी 1 फरवरी 2022 को फाईनेंशियल ईयर 2022-23 का केन्द्रीय बजट 2022-23 पेश करेंगी. इसी को लेकर रविवार को सीमांचल इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड (पनोरमा ग्रुप)के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने एक प्रेस बयान जारी कर उन्होंने सरकार से अपील कि है की 2022 के बजट में रियल इस्टेट को बढ़ावा देने के लिए होम लोन के दरों को कम किया जाए।

उन्होंने आगे सरकार को धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि पिछले बार के बजट में भी सरकार होम लोन दर को कम किया था, जो रियल एस्टेट से जुड़े व्यापारियों के लिए काफी लाभदायक साबित हुआ था. इसके लिए उन्होंने सरकार के इस कार्य की सराहना करते हुए साधुवाद दिया। उन्होंने कहा कि इनकम टैक्स में रिबेट मिलता है, सेक्शन Ee में उसको और बढ़ाए और टैक्स स्लेब अधिक मात्रा में करें. जिससे लोगों का बैंकिंग क्षमता बढ़ेगा.

क्योंकि पिछले साल कोविड-19 के कारण बाजार की स्थिति बहुत अच्छी नहीं हैं. व्यापारी काफी परेशान हैं. और जो जीएसटी दर 80 से 28 प्रतिशत का उस दर को कम किया जाए. खासकर के रियल एस्टेट के क्षेत्र में मूल्यों को लेकर गिट्टी, बालू, ईट, सीमेंट इत्यादी किफायती दाम में नहीं मिल रहा है. जिसकी वजह से कहीं न कहीं बायर को ही भुगतना पड़ता हैं. संजीव मिश्रा ने कहा कि सरकार गिट्टी-बालू किफायती दर में दे जिससे हाॅऊसिंग सेंटर में बढ़ावा मिलेगा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.