By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- देवबंद शिक्षा का मंदिर है या आतंक का?

;

- sponsored -

महाकालेश्वर ज्ञान मंदिर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देवबंद शिक्षा का नहीं, आतंक का मंदिर है. आतंकी हाफिज सईद और बगदादी भी यहीं के विद्यार्थी रहे हैं, जैसा कि मुझे लोगों ने बताया है.

-sponsored-

-sponsored-

गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- देवबंद शिक्षा का नहीं, आतंक का मंदिर

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने इस्लामिक शिक्षक संस्था दारुल उलूम देवबंद पर हमला बोला है. उत्तर प्रदेश के देवबंद पहुंचे गिरिराज सिंह श्री महाकालेश्वर ज्ञान मंदिर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देवबंद शिक्षा का नहीं, आतंक का मंदिर है. आतंकी हाफिज सईद और बगदादी भी यहीं के विद्यार्थी रहे हैं, जैसा कि मुझे लोगों ने बताया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “गुरुकुल से कोई भी बच्चा आज तक आतंकवादी नहीं निकला, लेकिन यह पता नहीं कि देवबंद शिक्षा का मंदिर है या आतंक का मंदिर, क्योंकि 26/11 हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद और बगदादी दोनों यहीं के हैं. यहां मानवता के कल्याण के लिए शिक्षा दी जाती है या मानव का संहार करने की शिक्षा दी जा रही है, क्योंकि बगदादी मानव का संहार कर रहा है और हाफिज सईद ने भारत में 26/11 के हमले किए हैं. उन्होंने कहा कि हाफिज सईद और बगदादी दोनों देवबंद के ही विद्यार्थी हैं, जैसा कि लोगों ने मुझे बताया है, इसलिए मैं समझता हूं कि देवबंद शिक्षा का नहीं आतंक का मंदिर है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.