By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम मोदी ने कहा- हमारे ग्रह को एक बेहतर जगह बनाने में भारत निभाएगा अहम् भमिका

HTML Code here
;

- sponsored -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने मासिक कार्यक्रम मन की बात में 100 करोड़ से अधिक लोगों को कवर करने वाले कोविड टीकाकरण अभियान के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना की। उन्होंने कहा, भारत ने हमेशा विश्व शांति के लिए काम किया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने मासिक कार्यक्रम मन की बात में 100 करोड़ से अधिक लोगों को कवर करने वाले कोविड टीकाकरण अभियान के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना की। उन्होंने कहा, भारत ने हमेशा विश्व शांति के लिए काम किया है। यह संयुक्त राष्ट्र शांति सेना में हमारे योगदान के रूप में देखा जाता है। भारत योग स्वास्थ्य के पारंपरिक तरीकों को अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए भी काम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि एक चीज जो लोगों की कल्पना को आकर्षित कर रही है, वह है भारत में ड्रोन का इस्तेमाल। यंगस्टर्स स्टार्टअप्स की दुनिया में इस विषय में काफी दिलचस्पी है। साथ ही, उन्होंने संयुक्त राष्ट्र दिवस के अवसर पर रविवार को कहा, भारत हमारे ग्रह को एक बेहतर जगह बनाने में अहम भूमिका निभाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत परिवहन के लिए ड्रोन का उपयोग करने पर काम कर रहा है, जिसमें घरों में सामान की डिलीवरी आपात स्थिति के दौरान सहायता कानून व्यवस्था की निगरानी शामिल है। उन्होंने कहा कि जल्द ही ऐसी सभी जरूरतों के लिए ड्रोन तैनात किए जाएंगे। पीएम ने कहा कि ड्रोन सेक्टर बहुत सारे प्रतिबंधों नियमों से भरा हुआ है। यह हाल के दिनों में बदल गया है।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.